Breaking News

स्वागत समारोह के दौरान यूपी बीजेपी अध्यक्ष की कटी उंगली

लखनऊ/मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष और परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह के साथ हादसा होने की खबर है। जानकारी के मुताबिक मुजफ्फरनगर के सर्कुलर रोड पर एक स्वागत समारोह के दौरान स्वतंत्र देव सिंह के दाहिने हाथ की छोटी उंगली कटकर हाथ से अलग हो गई। उन्हें वर्धमान हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। मौके पर डीएम, एसपी समेत कई प्रशासनिक अधिकारी मौजूद हैं।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह सोमवार को मुजफ्फरनगर के सर्कुलर रोड पर पहुंचे थे। वहां महिला कार्यकर्ताओं ने उनका सम्मान करने की कोशिश की। कार्यकर्ताओं को देखकर स्वतंत्र देव सिंह गाड़ी से उतर रहे थे, तभी उनके दाएं हाथ की छोटी अंगुली लोहे की पत्ती से लगकर कट गई। परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह की उंगली कटने का पता लगते ही आनन-फानन में उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनके हाथ की सर्जरी की जा रही है।

मौके पर प्रशासनिक और पुलिस महकमे के आला-अफसर पहुंच गए हैं। सर्जरी के बाद स्वतंत्र देव सिंह लखनऊ के लिए रवाना हो सकते हैं। स्वतंत्र देव की उंगली कटने के मामले में अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी ने कहा कि दाहिने हाथ की छोटी उंगली में चोट लगी थी। डॉक्टर जैन उनका इलाज कर रहे हैं। डीएम, एसएसपी और वरिष्ठ नेता उनके साथ हैं। उनकी देखभाल अच्छी तरह से की जा रही है, चोट के लिए सर्जरी की आवश्यकता होगी।

About Samar Saleel

Check Also

टीएमयू में प्रेग्नेंट युवती की जटिल हार्ट सर्जरी

मुरादाबाद। प्रेग्नेंसी के दौरान हार्ट की सर्जरी करके तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी, मुरादाबाद के डॉक्टर्स ने ...