Breaking News

आईपीएल के इतिहास में पहली बार CSK ने किया ऐसा काम, जिसे सुनकर शर्म से झुका हर खिलाडी का सर

आईपीएल के 15वें सीजन का 11वां मैच  ब्रेबोर्न स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया। चेन्नई के कप्तान रवींद्र जडेजा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट के नुकसान पर 180 रन बनाए। जवाब में चेन्नई 18 ओवर में 126 रन ही बना सकी। पंजाब ने 54 रन से मैच जीत लिया। चेन्नई की लीग में यह लगातार तीसरी हार है।

कप्तान मयंक अग्रवाल पहले ओवर की दूसरी गेंद पर 4 रन बनाकर पवेलियन लौटे. दूसरी ओर, भानुका राजपक्षे ने दूसरे ओवर की दूसरी गेंद पर अपना विकेट गंवा दिया। इसके बाद लियाम लिविंगस्टोन ने शिखर धवन के साथ मिलकर पारी का नेतृत्व किया।

लियाम लिविंगस्टोन 11वें ओवर में 32 गेंदों में 60 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद जितेश शर्मा (26), शाहरुख खान (6), ओडियन स्मिथ (3) और राहुल चाहर (12) का स्थान रहा। कगिसो रबाडा (12) और वैभव अरोड़ा (1) नाबाद रहे। चेन्नई की ओर से क्रिस जॉर्डन, ड्वेन प्रिटोरियस ने 2-2 और ड्वेन ब्रावो, मुकेश चौधरी और रवींद्र जडेजा ने 1-1 से जीत हासिल की।

181 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए चेन्नई की शुरुआत खराब रही। इसके बाद रॉबिन उथप्पा (13), मोइन अली (0), अंबाती रायुडू (13), कप्तान रवींद्र जडेजा (0), शिवम दुबे (57), धोनी (23), ब्रावो (0), ड्वेन प्रीटोरियस (8) हैं। और क्रिस जॉर्डन (5)। जबकि मुकेश चौधरी 2 रन बनाकर नाबाद रहे. पंजाब की ओर से राहुल चाहर ने 3, लियाम लिविंगस्टोन और वैभव अरोड़ा ने 2-2, ओडियन स्मिथ, अर्शदीप सिंह, कगिसो रबाडा ने 1-1 से जीत हासिल की।

 

About News Room lko

Check Also

टीम इंडिया के धाकड़ खिलाडी दीपक चाहर की होने जा रही है शादी, वेडिंग कार्ड हुआ वायरल

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार तेज गेंदबाज दीपक ...