Wednesday , September 18 2019
Breaking News

एसटीएफ कर्मी बता कर शिक्षिका से किया दुष्कर्म

लखनऊ। पारा क्षेत्र स्थित निजी विद्यालय की शिक्षिका को नौकरी का झांसा देकर दो दोस्तों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपितों में से एक ने खुद को एसटीएफ का कर्मचारी बताया था। पीड़िता का आरोप है कि सामूहिक दुष्कर्म का वीडियो बनाकर आरोपितों ने उसे वायरल करने की धमकी देकर 50 हजार रुपये मांग रहे थे। परेशान होकर पीड़िता ने पारा थाने में एफआइआर दर्ज कराई थी।

निजी विद्यालय में शिक्षिका

पीड़िता निजी विद्यालय में शिक्षिका है, जो किसी अन्य स्थान पर नौकरी की तलाश कर रही थी। युवती के मुताबिक उसकी मुलाकात सूर्यनगर निवासी विक्रांत सक्सेना से आटो रिक्शा में हुई थी। विक्रांत ने बातचीत के दौरान युवती को सीवी लेकर रविवार को अपने घर बुलाया था। रविवार को युवती जब विक्रांत के घर पर पहुंची तो वह अकेला था। आरोप है कि आरोपित ने अपने साथी अलीगंज निवासी अवीश को बुला लिया।

अवीश ने खुद को एसटीएफ का कर्मचारी बताकर युवती की फोटो खींची। इसके बाद दोनों ने युवती के साथ दुराचार किया और उसकी वीडियो बनाकर किसी को कुछ न बताने की धमकी दी। इसके बाद विक्रांत और अवीश ने पीड़िता को फोन करन वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए 50 हजार रुपये की मांग की। पुलिस ने युवती से आरोपितों को फोन कराया और पारा क्षेत्र में आकर रुपये ले जाने के लिए बुलाया। इसपर दोनों आरोपित युवती से मिलने पहुंचे। इसी बीच पुलिस ने अवीश को दबोच लिय, जबकि विक्रांत वहां से भाग निकला। पुलिस ने फरार आरोपित के घर पर दबिश दी, लेकिन वहां पर ताला बंद था। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

About Samar Saleel

Check Also

अक्षय की कार में लगी आग

लखनऊ। राजधानी में आग लगने का सिलसिला चरम पर है। ताजे मामले में मंगलवार को ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *