Breaking News

पति की मौत के तुरंत बाद जब शूटिंग के लिए सेट पर पहुंची थी ये एक्ट्रेस, अविका गौर ने किया बड़ा खुलासा

दिग्गज अभिनेत्री सुरेखा सीकरी का कार्डिएक अरेस्ट से निधन हो गया है। वह 75 साल की थीं। उनके मैनेजर ने इसकी पुष्टि की है। सुरेखा लंबे समय से बीमार चल रही थीं। सुबह सुरेखा सीकरी ने मुंबई में अंतिम सांस ली।

अविका गौर ने अपनी चहेती ‘दादी सा’ सुरेखा सीखरी को याद करते हुए उनसे जुड़ी कई बातें कहीं. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, “सुरेखा सीकरी अपने पति के निधन के अगले दिन सेट पर लौट आई थीं.

सुरेखा के पिताजी एयर फोर्स में थे और मां टीचर हुआ करती थीं। हेमंत रेगे से उनकी शादी हुई, जिनसे उन्हें एक बेटा राहुल सीकरी है। राहुल मुंबई में रहते हैं और बतौर आर्टिस्ट ही काम करते हैं।

सुरेखा सीकरी के हसबैंड (Surekha Sikri’S husband) हेमंत रेगे का निधन 12 साल पहले 20 अक्टूबर 2009 को हार्ट फेल होने की वजह से हुआ था। यहां बता दें कि सुरेखा सीकरी का फैमिली कनेक्शन नसीरुद्दीन शाह (Surekha sikri realtion with Naseeruddin shah) से रहा है।

जाहिर है उन्हें अपने काम से बेहद लगाव था. वे अभिनय में ही अपना सुकून खोजती थीं. अविका कहती हैं, ‘वे मेरे लिए काफी खास थीं. बालिका वधू की शूटिंग के समय उनके जीवन में काफी उथल-पुथल मची हुई थी. उनके पति का निधन हो गया था और वे अगले दिन शूट पर लौट आई थीं.”

About News Room lko

Check Also

फिल्म ‘बेल बॉटम’ में अपने मेकओवर को लेकर सुर्खियाँ बटोर रही लारा दत्ता ने मेकअप आर्टिस्ट को कहा शुक्रिया

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लारा दत्ता इन दिनों फिल्म ‘बेल बॉटम’ में ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *