Wednesday , September 18 2019
Breaking News

बेहतर पुलिसिंग से क्राइम को कंट्रोल किया जायेगा: एसपी स्वप्निल

रायबरेली। नवागत पुलिस अधीक्षक स्वप्निल ममगैन ने शुक्रवार की शाम कार्यभार ग्रहण कर लिया है। गौरतलब है कि एसपी सुनील कुमार सिंह का बीते दिनों एटा स्थानांतरण हो गया था। उनके स्थान पर एटा में तैनात रहे एसएसपी स्वप्निल ममगैन को जिले का नया एसपी बनाया गया है। 2011 बैच के आईपीएस ममगैन मूलरूप से देहरादून, उत्तराखंड के रहने वाले हैं।

रायबरेली के नये एसपी ने संभाला कार्यभार-
एसपी शुक्रवार की शाम रायबरेली पहुंचे और कार्यभार ग्रहण कर लिये। एसपी ने आज दोपहर सभी क्षेत्राधिकारी व थानेदारों के साथ बैठक कर आपराधिक घटनाओं की समीक्षा करते हुए जिम्मेदारों को ईमानदारी का पाठ पढ़ाया। उन्होंने कहा कि बेहतर पुलिसिंग से क्राइम कन्ट्रोल किया जाएगा। गुंडा, बदमाश, अपराधी, माफिया के खिलाफ धरपकड़ अभियान चलाकर जेल की सलाखों के पीछे भेजा जाएगा। गरीबों, पीड़ितों, वंचितों और महिलाओं की हरसंभव मदद की जाएगी। प्रथम सूचना रिपोर्ट न दर्ज होने की शिकायत को गंभीरता से लिया जाएगा।

एसपी ने सभी सीओ व थानाध्यक्षों को निर्देशित किया कि वे अपने क्षेत्र में कानून व्यवस्था को प्रभावी करने के लिए सभी कदम मजबूती से उठाएं। पुलिस कप्तान का तल्ख तेवर देख मातहतों की घिग्घी बंधी रही। इस मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक शशिशेखर सिंह व सभी सीओ व थानाध्यक्ष मौजूद रहे।

रिपोर्ट-रत्नेश मिश्रा

About Jyoti Singh

Check Also

अक्षय की कार में लगी आग

लखनऊ। राजधानी में आग लगने का सिलसिला चरम पर है। ताजे मामले में मंगलवार को ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *