Wednesday , September 18 2019
Breaking News

मार्किट में लॉन्च होने से पहले ही डीलरशिप पर पहुंची यह जबरदस्त कार, लोगो के बीच बढ़ा क्रेज

अगर आपको पता चले कि कोई गाडी लांच से पहले आपको शोरूम पर मिल जाऐगी तो आपको कैसा लगेगा आप कहेंगे कि फिर लांच करने का मतलब ही किया है। मगर ऐसा हो रहा है।हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (HMIL) 20 अगस्त को नई पीढ़ी की ग्रैंड i10 लॉन्च करने जा रही है और यह बाजार में प्रवेश से पहले ही डीलरशिप पर पहुंचना शुरू हो गई है।

दक्षिण कोरियाई ऑटो प्रमुख ने कुछ दिनों पहले आधिकारिक तौर पर तमिलनाडु के श्रीपेरंबुदूर में अपनी उत्पादन सुविधा से पहली इकाई के रोलआउट की घोषणा की थी। ग्रैंड i10 Nios को डब किया गया, यह मौजूदा ग्रैंड i10 और एलीट i20 के बीच स्थित होगा और हुंडई का कहना है कि यह ‘एथलेटिक मिलेनियल’ पेशकश है। इसके पास अपने पूर्ववर्तियों की सफलता को दोहराने के लिए और भी बेहतरीन मौका हैं जो 2.7 मिलियन ग्राहकों में रैक के लिए संयुक्त हैं। यह कार उन्नत तकनीकों के माध्यम से निर्मित, जिसमें रोबोटिक्स का व्यापक उपयोग होता है।

पुन: डिज़ाइन किए गए हेडलैंप्स में एकीकृत बारी संकेतों के साथ प्रोजेक्टर इकाइयाँ हैं जबकि बोनट में स्पोर्टी लाइनों और क्रीज़ के साथ एक नया आकार दिया गया है। हुंडई बैज हेडलैम्प्स के बीच बैठता है, जबकि क्षैतिज आवास में गोल आकार के फॉग लैम्प हैं। नए बम्पर सेक्शन में शार्प लोअर एंड हैचबैक है जो रेगुलर ग्रैंड i10 की तुलना में व्यापक है।

गौरतलब है एनआईओएस से कंपनी को काफी आशा है और कंपनी इसके साथ काफी कुछ हासिल करने का सोच रही है अगर कंपनी का ये मॉडल मंदी के इस माहोल में चल निकला तो हुंडई भारतीय बाजार का सबसे बडा खिलाडी बनने से ज्यादा दूर नहीं है।

About News Room lko

Check Also

सरकार के इस बड़े फैसले से ऑटोसेक्टर को मिलेगी राहत, पढ़े पूरी ख़बर

हाल ही में सरकार ने ऑटोसेक्टर को कुछ राहत देने के लिए सरकारी विभागों पर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *