Breaking News

केन विलियमसन और अकिला धनंजयम पाए गए संदिग्ध, आईसीसी लेगा एक्शन

श्रीलंका और न्यूजीलैंड के बीच गाला में टेस्ट मैच खेला जा रहा है। विश्व कप के 12वें संस्करण के फाइनल तक पहुंचने वाली न्यूजीलैंड को श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मुकाबले में 6 विकेट से हार गई। वहीं इस मुकाबले में न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन और श्रीलंका क्रिकेट टीम के कप्तान धनंजय का गेंदबाजी एक्शन एक बार फिर संदिग्ध पाया गया है। इस बात की जानकारी मैच आफिशियल ने दोनों टीम मैनेजमेंट को दे ही है।

आईसीसी की इस रिपोर्ट के बाद अब दोनों खिलाड़ियों को 14 दिन के अंदर गेंदबाजी एक्शन टेस्ट से गुजरान होगा। इन 14 दिनों की अवधी 18 अगस्त से शुरू हो रही है। इन दौरान दोनों खिलाडियों अपनी गेंदबाजी जारी रख सकते है।

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियसमन ने पहले मैच में तीन ओवर गेंदबाजी की है। उनके नाम 73 मुकाबलों में 29 विकेट है। विलियसमन टीम के लिए कामचलाऊ स्पिनर है। जबकि श्रीलंका के कप्तान अकिला धनंजय ने अब तक खेले 6 टेस्ट मुकाबलों में 33 विकेट चटकाए हैं। धनंजय ने इस टेस्ट मैच की पहली पारी में कुल 5 विकेट चटकाएं है।

बात अगर पहले मैच की करें तो न्यूजीलैंड ने पहली पारी में 249 रन बनाए जिसके जवाब में श्रीलंका की टीम पहली पारी में 267 रन बनाए। वहीं दूसरी पारी में न्यूजीलैंड की टीम 285 रनों पर सिमट गई। इसके बाद श्रीलंकाई टीम ने चार विकेट खोकर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया।

About Aditya Jaiswal

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स ...