Breaking News

मुख्‍यमंत्रि‍यों के ट्वीट वार में सीएम योगी भी…

मु​ख्यमंत्रियों के ट्वीट वार में सीएम योगी भी पीछे नहीं रहे। सीएम योगी और कर्नाटक के मुख्यमंत्री के बीच उस समय ट्वीटर वार शुरू हो गया, जब सीएम सिद्धारमैया ने नसीहत देनी शुरू कर दी। सूत्रों के अनुसार बहस किस मामले को लेकर हुई यह ​पूरी तरह से साफ नहीं हुआ है। लेकिन फिर भी जो मामला सामने आया है वह चौकाने वाला है। दरअसल कुछ नेता ऐसे हैं ज‍िनका इसमें शाम‍िल होना थोड़ा चौकाने वाला लगता है। जी हां इस बार ट्वीटर पर बाबा जी यानी उत्‍तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ शामि‍ल हो गए हैं। उनका ट्वीटर वार कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया से हो रहा है।

ट्वीट में सीएम सिद्धरमैया ने दी सलाह

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी अब ट्वीट वार में शामिल हो गए हैं। दरअसल यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के कर्नाटक के दौरे पर पहुंचे है। इस दौरान सीएम को बेंगलुरू में भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा के साथ कुछ राजनीत‍िक बैठकों में भी उन्‍हें शामि‍ल होना है। ऐसे में यहां योगी आद‍ित्‍यनाथ को सीएम सिद्धरमैया ने एक खास सलाह दे डाली। इसका उन्होंने ट्वीट भी क‍िया। सीएम सिद्धरमैया ने ट्वीट में ल‍िखा था क‍ि, मैं उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अदित्यनाथ योगी का अपने राज्य में स्वागत करता हूं। उत्‍तरप्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ि‍त्‍यनाथ को कर्नाटक से बहुत कुछ सीखना चाहिए। सीएम योगी को इंदिरा कैंटीन और राशन शॉप जरूर जाना चाहिए। इससे उन्‍हें अपने राज्‍य के ल‍िए काफी कुछ सीखने को म‍िलेगा। इतना ही नहीं उन्हें अपने राज्य में भूख से हो रही मौतों को रोकने में एक बड़ी मदद मिलेगी।

सीएम योगी ने दिया ट्वीट का जवाब

सीएम योगी को किये गये ट्वीट पर उन्‍होंने कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के ट्वीट का जवाब द‍िया। सीएम योगी ने ट्वीट कर कहा क‍ि, अपने राज्‍य में उनका स्वागत के लिए सिद्धारमैया जी धन्यवाद। इसके आगे सीएम योगी ने ल‍िखा क‍ि‍ मैंने सुना है कि कर्नाटक में आत्महत्या करने वाले किसानों की संख्या आपके शासन काल में सबसे ज्यादा थी। मैं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में अपने सहयोगी दलों द्वारा किए गए दुःख और अनैतिकता को खत्म करने के लिए लगातार काम कर रहा हूं। सीएम योगी ने ईमानदार अधिकारियों के बेमेल तबादलों का सवाल उठा जबरदस्‍त पलटवार क‍िया। ऐसे में सीएम योगी का कनार्टक के सीएम को इस तरह का जवाब देने के ल‍िए योगी आद‍ित्‍यनाथ चर्चा में बने हैं।

About Samar Saleel

Check Also

उच्चशिक्षा हेतु सीएमएस छात्रा यूनिवर्सिटी कालेज लंदन में चयनित

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर द्वितीय कैम्पस के इण्टरनेशनल कैम्ब्रिज सेक्शन की छात्रा नव्या ...