Breaking News

जन्मदिन पर मायावती ने साधा भाजपा पर निशाना

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने अपने जन्मदिन के अवसर पर ईवीएम को लेकर सवाल किया कि बैलेट पेपर से चुनाव कराने में घबराहट क्यों है? मुख्य चुनाव आयुक्त को इस पर गंभीरता से सोचना चाहिए, क्योंकि जनता के साथ वादा खिलाफी की आवाज चारों तरफ से उठने लगी है। हार से बौखलाई मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि ‘हर-हर मोदी, घर-घर मोदी’ वाले नरेंद्र मोदी को भारी टकराव का सामना करना पड़ा।

मायावती ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव के साथ लोक सभा चुनाव करवाया जा सकता है

मायावती ने मोदी सरकार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी सरकार संविधान और कानून बदलना चाहती है। उनकी सरकार के मंत्री कहते हैं कि देश का संविधान बदला जायेगा। लेकिन उन पर कोई कार्रवाई नहीं होती। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में ईवीएम में गड़बड़ी के कारण भाजपा के नेता निरंकुश हो गये हैं। मायावती ने मुख्य चुनाव आयुक्त को इस पर गंभीरता से सोचने के लिए कहा है। उन्होंने कहा कि ऐसी संभावना है कि भारतीय जनता पार्टी प्रदेशों में होने वाले विधानसभा चुनावों के साथ साथ लोकसभा चुनाव भी करवा सकती है।

मायावती ने जारी किया ब्लू बुक

मायावती का जन्मदिन इस बार ‘जन कल्याणकारी दिवस’ के रूप में मनाया जा रहा है। इस मौके पर उन्होंने अपने जीवन पर आधारित किताब के 13वें संस्करण `मेरे संघर्षमय जीवन और बीएसपी मूवमेंट का सफरनामा’ का विमोचन किया। इस किताब को ‘ब्लू बुक’ नाम दिया गया है।

About Samar Saleel

Check Also

उत्‍तर रेलवे ने स्‍क्रैप बिक्री में बनाया नया रिकॉर्ड

• वित्‍त वर्ष 2023-2024 में स्‍क्रैप की बिक्री से 603.79 करोड़ रुपए अर्जित किए नई ...