Breaking News

दिल्ली एयरपोर्ट पर छूटा यात्री, पासपोर्ट पहुंच गया कनाडा!

एक एनआरआई यात्री का पासपोर्ट दिल्ली के एयरपोर्ट पर छूट गया, जिसे बहरीन जाना था। ऐसे में एनआरआई का पासपोर्ट कनाड़ा चला गया। लेकिन यात्री एअरपोर्ट पर ही छूट गया। जिसके बाद यात्री हैरान रह गया।

बैग कनाडा पहुंच गया, जिसमें था पासपोर्ट

दरअसल राजधानी लखनऊ के रहने वाले सत्‍येंद्र स‍िंह बहरीन में रहते हैं। वह हाल ही में अपने माता-प‍िता से म‍िलने इंड‍िया आए थे। इस दौरान वापसी में उनके साथ एक बेहद हैरान करने वाला मामला हो गया। बीते शन‍िवार को दिल्ली एयरपोर्ट पर वह पहुंचे। उन्‍होंने सिक्योरिटी चैकिंग कराई। सिक्योरिटी चैकिंग के दौरान उन्होंने बैग स्कैनर में डाला लेक‍िन उनके पास जो बैग वापस आया वह उनका नहीं था। उनका बैग गलती से किसी दूसरे यात्री के हाथ चला गया। इस पर वह काफी परेशान हुए, क्‍यों‍क‍ि उनका पासपोर्ट भी उनके बैग में ही था। इसल‍िए वह अब जा भी नहीं सकते थे।

एयरपोर्ट पर ही रुकना पड़ा

सत्‍येंद्र ने एयरपोर्ट पर अध‍िकार‍ियों को इस घटना की सूचना दी। अध‍िकार‍ियों ने सीसीटीवी फु्टेज चेक कराई तो पता चला क‍ि सत्‍येंद्र स‍िंह का बैग कनाडा जाने वाले यात्री के साथ चला गया है। ऐसे में एयरपोर्ट अध‍िकारि‍यों की सक्रि‍यता से उनका बैग वापस लाया जा सका। सत्‍येंद्र सिंह का कहना है क‍ि इस पूरी प्रक्रि‍या के दौरान उन्‍हें तीन द‍िन तक एयरपोर्ट पर ही रुकना पड़ा। यही नहीं बैग में उनका फोन और पैसे भी थे, जिसकी वजह से वह कुछ खरीद भी नहीं सकते थे। उनका कहना है क‍ि उनकी ये यात्रा उन्‍हें कभी नहीं भूलेगी। दूसरे यात्री की गलती से उन्‍हें इतना परेशान होना पड़ा।

About Samar Saleel

Check Also

मतदान के दौरान गोलीबारी; राजनीतिक दलों के एजेंटों की मिली धमकी, नाराज मतदाताओं ने की तोड़फोड़

इंफाल: आंतरिक मणिपुर निर्वाचन क्षेत्र में लोकसभा चुनाव के दौरान दो पूर्वी और तीन पश्चिमी ...