Breaking News

Mining scam को लेकर गरमाई राजनीति

मथुरा। प्रक्रिया को दरकिनार कर दिए गए Mining scam खनन घोटाले के मामले में आईएएस बी चंद्रकला के लखनऊ स्थित आवास पर सीबीआई ने छापा मारा, इसके बाद प्रदेश की राजनीति गरमा गई है। अखिलेश यादव ने सीबीआई कार्रवाई को राजनीति से प्रेरित बताया है वहीं निजी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बड़ा बयान दिया है।

Mining scam के एक सवाल

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने Mining scam खनन घोटाले के एक सवाल के जवाब में साफ कहा कि जांच एजेंसी अपना काम स्वतंत्रता से कर रही हैं।

इस पर किसी भी राजनेता को बयान देने से पहले सोच समझ कर बोलना चाहिए। विपक्ष द्वारा चुनाव के दौरान हुए महागठबंधन के चलते ये कार्रवाई का आरोप लगाया है, इस सवाल पर उप मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर विपक्ष और महागठबंधन ये चाहता है कि जब चुनाव आये तो उसके छह महीने पहले जांच एजेंसियों पर ताला लगा दिया जाए, ऐसा तो संभव नहीं है। जांच एजेंसियों क़ा जो काम है वह कर रही हैं।

दरअसल डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य रविवार को वृंदावन के वात्सल्य ग्राम में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। इस दौरान उन्होंने राम मंदिर निर्माण के सवाल पर कहा कि एक राम भक्त होने के नाते मुझे भी सुनवाई की प्रतीक्षा रहेगी। 10 जनवरी से सुप्रीम कोर्ट में राम मंदिर निर्माण को लेकर के सुनवाई होने वाली है। जो भी निर्णय लेना है वह सुप्रीम कोर्ट लेना है।

 

About Samar Saleel

Check Also

सीएम योगी का रोड शो शुरू, झलक पाने को बेताब दिखे लोग, कड़े सुरक्षा इंतजाम

 मेरठ:  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज मेरठ शहर में रोड शो आयोजित किया जा रहा ...