Breaking News

Gadaganj पुलिस ने लूट का किया खुलासा, एक बदमाश गिरफ्तार

रायबरेली। गदागंज Gadaganj थाना क्षेत्र में बुुधवार को एटीएम से पैसे निकालकर बाहर निकलते ही व्यक्ति से हुई लूट का गदागंज पुलिस ने महज सात घंटे में ही खुलासा कर दिया।पुलिस ने इस मामले में एक बदमाश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जबकि इनका एक साथी फरार बताया जा रहा है। पुलिस ने पकड़े गए बदमाश के पास से लूट के 4500/रुुपये,एक तमंचा,दो जिंदा कारतूस, एक खोखा कारतूस व घटना में प्रयुक्त एक बोलेरो गाड़ी बरामद किया हैं।

Gadaganj पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर

पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने प्रेस कॉन्फेंस कर बताया कि गदागंज थाना क्षेत्र के पूरे जैकी मजरा धीरनपुर पोस्ट विशुनदासपुर निवासी सतेन्द्र बहादुर पुत्र देवनाथ बुधवार को सुबह करीब 9:30 बजे गदागंज एटीएम से 4500 रुपए निकालने गया था। रुपए निकालकर जैसे ही एटीएम से बाहर निकला तभी एक अज्ञात व्यक्ति ने रुपए छीन लिए और सड़क पार कर पहले से स्टार्ट खड़ी सफेद बोलेरो में जाकर बैठ गया।पीड़ित ने तत्काल मामले की जानकारी 100 नंबर पर दी।जिसके आधार पर गदागंज पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए मुखबिर की सूचना पर मधवापुर जंगल पहुंचकर बदमाशों की घेराबंदी करते हुए शाहिद अली पुत्र वाहिद अली निवासी इटौरा थाना लालगंज अझारा जिला प्रतापगढ़ को गिरफ्तार कर लिया है जबकि मौके से बबलू पुत्र जाकिर निवासी इटौरा थाना लालगंज अझारा जनपद प्रतापगढ़ फरार हो गया।

एसपी ने बताया कि पकड़े गए बदमाश से लूट के 4500/ रुपए, एक तमंचा, दो जिंदा कारतूस, एक खोखा कारतूस व घटना में प्रयुक्त एक बोलेरो गाड़ी बरामद हुई हैं।इस सराहनीय कार्य को करने वाली पुलिस टीम में गदागंज एसओ रविंद्र सोनकर ,एसआई संजय सिंह यादव, आरक्षी प्रहलाद कुमार, कुलदीप कुमार शामिल रहे।

 

About Samar Saleel

Check Also

मतदाताओं का बड़े दलों पर भरोसा कायम, इस बार साफ नहीं मिजाज, अब तक ये रहा है इतिहास

सीतापुर: संसदीय सीट सीतापुर के मतदाताओं ने आजादी के बाद से अब तक बड़े दलों ...