Breaking News

भ्रष्ट अधिकारी नहीं चाहते कि नरेंद्र मोदी दोबारा बने प्रधानमंत्री : कौशल किशोर

लखनऊ। शनिवार को गोसाईगंज ब्लॉक के रत्ना मैरिज लान में पारख महासंघ का ब्लॉक स्तरीय अधिवेशन आयोजित किया गया। अधिवेशन में पारख महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं मोहनलालगंज के भाजपा सांसद कौशल किशोर उपस्थित रहे। अपने संबोधन में सांसद कौशल किशोर ने कहा कि कुछ भ्रष्ट अफसर नहीं चाहते हैं कि केंद्र में दोबारा भाजपा की सरकार बने क्योंकि भ्रष्ट अधिकारियों की हमारी सरकार नहीं चलने देती है। इसलिए वह सरकार को हटाने के लिए सरकार विरोधी कार्य कर रहे हैं। जबकि नरेंद्र मोदी को जनता ने चुनकर प्रधानमंत्री बनाया है और आगे भी प्रधानमंत्री बनाया जाएगा।

वीरांगना उदा देवी की 100 फीट की प्रतिमा

कौशल किशोर ने कहा कि जिस तरह से प्रधानमंत्री ने लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा लगाने के लिए हर घर से लोहा एकत्र कराया था,उसी तरह से हम लोगों को भी 1857 की क्रांति में 36 अंग्रेजों को मारकर स्वाधीनता संग्राम में सक्रिय भूमिका निभाने वाली लखनऊ की वीरांगना उदा देवी पासी की 100 फीट की प्रतिमा लगाने के लिए हर घर से लोहा एकत्रित करना है।

सपा और बसपा के लोग सरकार को बदनाम

सांसद कौशल किशोर ने समाजवादी पार्टी व बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि सपा और बसपा के लोग नहीं चाहते हैं कि गरीबों की सरकार पुनः बने इसलिए वह सरकार को बदनाम करने का कुचक्र दिन रात चला रहे रहे हैं। पारख महासंघ के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सांसद कौशल किशोर ने कहा कि पारख महासंघ के कार्यकर्ता घर-घर जाकर थोड़ा-थोड़ा अनाज हर घर से एकत्रित करेंगे और उस अनाज से एक से एक समरसता भोज का आयोजन किया जाएगा।जिसमें क्षेत्र के सभी लोग उपस्थित होकर उस भोजन को ग्रहण करेंगे।

सारी योजनाएं गरीब तबके के लोगों के लिए

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार में मोदी जी ने जितनी भी योजनाएं चलाई हैं सारी योजनाएं गरीब तबके के लोगों के लिए हैं। उज्जवला योजना सौभाग्य योजना जनधन खाते 500000 तक का व्यक्तियों का निशुल्क इलाज आदि सभी योजनाएं गरीब जनों को ध्यान में रखकर बनाई गई हैं। इनसे सभी गरीब तबके के व्यक्तियों को लाभ मिल रहा है यह लाभ निरंतर पाने के लिए केंद्र में दोबारा प्रधानमंत्री मोदी जी को लाना है इसके लिए हम लोगों को दिन रात मेहनत करनी है।

इस अवसर पर पारख महासंघ के जिलाध्यक्ष अमरीश रावत, प्रदेश महामंत्री पारख महासंघ तेजी राम,भानु प्रताप सिंह,अभिषेक रावत,ओम प्रकाश रावत,विजय पाल सिंह,बीजक प्रकाश,धर्मवीर पासवान,झगरू निराला,नोखे लाल रावत,लवकुश पासवान, ज्ञानवती आदि के साथ हजारों की संख्या में पारख महासंघ के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

About Samar Saleel

Check Also

सांसद डा दिनेश शर्मा बने भाजपा के महाराष्ट्र प्रदेश के चुनाव प्रभारी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व उप मुख्यमंत्री राज्यसभा सांसद डा दिनेश शर्मा को भाजपा ने ...