Breaking News

पूर्व विधायक विजय यादव का विवादित बयान,बोले साधना सिंह का सिर लाने वाले को 50 लाख का ईनाम

लखनऊ। बीजेपी विधायक साधना सिंह द्वारा बीएसपी प्रमुख मायावती के खिलाफ की गई अभद्र टिप्पणी का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। सपा और बसपा के विरोध प्रदर्शन के बीच ही बीएसपी के पूर्व विधायक और सपा नेता विजय यादव ने साधना सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि अपने सहयोगियों से पैसा इकट्ठा करूंगा और जो भी मेरे पास साधना सिंह का सिर लाएगा उसे मैं 50 लाख रुपए का ईनाम दूंगा।

किसान कुंभ कार्यक्रम में आपत्तिजनक टिप्पणी

विजय यादव ने कहा कि बीजेपी विधायक साधना सिंह को इस मामले में बहन जी से माफी मांगनी चाहिए। इसके अलावा उन्हें देश की महिलाओं से भी माफी मांगनी चाहिए। ज्ञात होकि साधना सिंह ने चंदौली जिले के करणपुरा गांव में शनिवार को आयोजित किसान कुंभ कार्यक्रम में मायावती का जिक्र करते हुए आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। जिसके बाद उनकी चहुंओर निंदा शुरू हो गयी थी।

बीजेपी विधायक ने बयान जारी कर टिप्पणी पर खेद जताया

विवाद बढ़ता देख उत्तर प्रदेश के मुगलसराय से बीजेपी विधायक साधना सिंह ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर की गयी टिप्पणी पर खेद जताया और कहा है कि मेरा मकसद किसी का अपमान करना नहीं था। बीजेपी विधायक ने अपने लेटर हेड पर बयान जारी कर लिखा,विगत में मेरे द्वारा दिए गए भाषण के दौरान मेरी मंशा किसी को अपमानित करने की नहीं थी,बल्कि मेरी मंशा सिर्फ और सिर्फ यही थी कि 2 जून 1995 को गेस्ट हाउस कांड में भाजपा ने जो मायावती जी की मदद की थी उसे सिर्फ याद दिलाना था न कि उनका अपमान करना था। यदि मेरे शब्दों से किसी को कष्ट हुआ है तो मैं खेद प्रकट करती हूं।

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...