Breaking News

तेजप्रताप ने Shatrughan Sinha को दिया RJD ज्वाइन करने का ऑफर

बिहार/पटना। आरजेडी नेता एवं बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने जनता दरबार के दौरान मीडिया से बात करते हुए बीजेपी के फायर ब्रांड नेता सांसद शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) को आरजेडी में आने का न्यौता दिया है। बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा फ़िलहाल पटना साहिब से सांसद हैं।

हमारे जनता दरबार में आ जाएं

तेजप्रताप यादव ने अपने चिरपरिचित अंदाज में कहा,मैं शत्रुघ्न सिन्हा से समय-समय पर बात करता रहता हूं। मैं मुम्बई में उनके घर भी गया हूं। मैं उन्हें अपनी पार्टी में बुला रहा हूं। हमारे जनता दरबार में आ जाएं। इससे पूर्व तेजप्रताप यादव बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय को लेकर भी बयान दे चुके हैं।

नित्यानंद राय को चुनौती देते हुए

नित्यानंद राय को उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि मेरे और मेरे भाई का चेला भी उजियारपुर से उनको चुनाव में हरा देगा। उन्होंने कांग्रेस की रैली में खुद के शामिल होने की बात करते हुए कहा कि सभी विपक्षी दलों को चाहिए कि वो राहुल गांधी की इस रैली में शामिल हो। बीजेपी को हराने के लिए सभी को एक साथ आना ही होगा।

कांग्रेस या आरजेडी के टिकट पर चुनाव लड़

विदित हो कि सोमवार को एक न्यूज एजेंसी को दिए इंटरव्यू में बीजेपी द्वारा कार्रवाई किए जाने की ‘धमकी’ पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा था कि विपक्ष के प्रति उनकी सहानुभूति है और वह पार्टी तत्काल छोड़ देंगे बशर्ते हाईकमान उनसे इस्तीफा मांगे। इस बात की संभावना जतायी जा रही है की शत्रुघ्न सिन्हा आगामी लोकसभा चुनाव कांग्रेस या आरजेडी के टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं।

About Samar Saleel

Check Also

परवीन डबास ने किया तमिलनाडु स्टेट आर्मरेसलिंग चैंपियनशिप 2024 में टेबल का उद्घाटन

मुंबई। जब इस देश में एक खेल के रूप में आर्म रेसलिंग के विकास की ...