Breaking News

Krunal Pandya ने भी की जैकब मार्टिन की मदद

पूर्व भारतीय क्रिकेटर जैकब मार्टिन की सड़क दुर्घटना में घायल होने के बाद हालत गंभीर बनी हुई है। वे इन दिनों हास्पिटल में जीवन के लिए संघर्ष कर रहे हैं। जैकब के परिजनों को वित्तीय संकट से जूझना पड़ रहा है और उनकी वाइफ ख्याति ने इस बारे में बीसीसीआई से मदद मांगी। इसके बाद कई क्रिकेटर मदद के लिए सामने आए। इस कड़ी में युवा ऑलराउंडर Krunal Pandya कृणाल पांड्या ने बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन (बीसीए) के सचिव को ब्लैंक चेक प्रदान किया है।

Krunal Pandya  ने बीसीए सचिव

कृणाल पांड्या Krunal Pandya ने बीसीए सचिव पटेल को चेक देकर कहा, सर, कृपया इस चेक में जितने भी पैसे की आवश्यकता हो भरें, लेकिन 1 लाख रुपये से कम कुछ भी नहीं। मार्टिन का वडोदरा के अस्पताल में इलाज चल रहा है और वह इस समय लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं।

उनका बीते साल दिसंबर में एक्सिडेंट हो गया था जिससे उन्हें फेफड़े और लीवर में चोटें आई हैं। बीसीसीआई ने उनके इलाज के लिए पांच लाख रुपये की मदद दी है। बड़ौदा क्रिकेट संघ ने भी उन्हें तीन लाख रुपये दिए हैं। बीसीए के सचिव संजय पटेल ने जैकब के परिवार की मदद करने के लिए पहला कदम उठाया। इसके बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर जहीर खान, मुनफ पटेल, सौरव गांगुली और टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री के अलावा इरफान पठान, युसुफ पठान सरीखे खिलाड़ियों ने भी मार्टिन के परिवार की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है।

मार्टिन ने भारत  के लिए 10 वनडे मैच खेले थे। वनडे क्रिकेट में उन्होंने अपना डेब्यू वर्ष 1999 में वेस्टइंडीज के खिलाफ किया था। उन्होंने 138 फर्स्ट क्लास मैच भी खेले जिसमें उन्होंने 47 के औसत से 9192 रन बनाए। 46 वर्ष के मार्टिन ने 10 वनडे मैचों में 22.57 की औसत से 158 रन बनाए थे। उन्होंने भारत के लिए अपना आखिरी वनडे मैच 17 अक्टूबर 2001 में केन्या के खिलाफ पोर्ट एलिजाबेथ में खेला था।

 

About Samar Saleel

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स ...