Breaking News

बंगाल में मूर्ति विसर्जन नहीं होगी तो क्या पाकिस्तान में होगी : अमित शाह

बंगाल/मालदा। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने मालदा के छोटा मैदान में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि आने वाला चुनाव ये पश्चिम बंगाल के महत्वपूर्ण चुनाव है। ये चुनाव तय करेगा कि बंगाल में हत्या कराने वाली टीएमसी सरकार रहेगी या जाएगी? राज्य में घुसपैठ करवाने वाली टीएमसी सरकार रहेगी या जाएगी? अमित शाह ने कहा कि बंगाल की संस्कृति को खत्म करने वाली ये टीएमसी की सरकार है। ये सुभाष चंद्र बोस की भूमि है।

ममता दीदी कांग्रेस वालों की मेहमाननवाजी

अमित शाह ने कहा कि बंगाल की जनता ने पहले वामपंथियों को हटाया अब टीएमसी को हराएंगे। पीएम मोदी ने अंडमान निकोबार टापू का नाम सुभाष बाबू के नाम पर रखा है। अमित शाह ने कहा कि ममता बनर्जी ने इतने सारे दलों की रैली की लेकिन भारत माता की जय का नारा या वंदमातरम का नारा नहीं लगाया। आज ममता दीदी कांग्रेस वालों की मेहमाननवाजी कर रहीं थीं। मैं पूछना चाहता हूं कि यूपीए की सरकार ने बंगाल के विकास के लिए कितना बजट दिया था? 13वें वित्त आयोग में 1.32 लाख करोड़ दिया 14वें वित्त आयोग में 2.5 लाख करोड़ दिया। लेकिन ममता दीदी के लोग के लोग इसमें से आधा खा जाते है और आधा घुसपैठिए खा जाते है।

बीजेपी की सरकार बना दीजिए गौ तस्करी बंद

अमित शाह ने कहा कि एक बार पश्चिम बंगाल में बीजेपी की सरकार बने तो हम ये सुनिश्चित करेंगे कि कोई भी घुसपैठिया बंगाल में नहीं घुस पाएगा। वोट बैंक की वजह से टीएमसी ने नागरिकता संशोधन विधेयक का समर्थन नहीं किया। बंगाल में मूर्ति विसर्जन,सरस्वती पूजा नहीं होगी तो क्या पाकिस्तान में होगा। उन्होंने कहा कि एक बार बंगाल में बीजेपी की सरकार बना दीजिए गौ तस्करी बंद हो जाएगी। बीजेपी की सरकार बनी तो बंगाल में किसी को सिंडीकेट टैक्स नहीं देना पड़ेगा। ममता के राज में बंगाल में फैक्ट्रियां बंद कर दी गई है।

देशभर में सातवां वेतन आयोग लागू है लेकिन बंगाल में पांचवां

अमित शाह ने कहा कि अगर आप हमारे हैलीकॉप्टर को उतरने की इजाजत नहीं दोगे तो हम हैलीकॉप्टर से ही भाषण देंगे। आप रैली नहीं निकालने दोगे तो हम सभा करेंगे। लेकिन हम आपके खिलाफ आवाज उठाएंगे। उन्होंने कहा कि पहले बंगाल में रवींद्र संगीत गूंजता था अब बम के धमाके गूंजते है। देशभर में सातवां वेतन आयोग लागू है लेकिन बंगाल में पांचवां ही चल रहा है। अमित शाह ने कहा ममता की सरकार मोदी सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को बंगाल में लागू नहीं होने देती है।

मोदी सरकार की 129 जन कल्याणकारी योजनाएं

पश्चिम बंगाल की पुलिस आयुष्मान भारत का कार्ड छीन लेती है। मोदी सरकार की 129 जन कल्याणकारी योजनाएं हैं। जिन्हें ममता दीदी ने बंगाल में लागू नहीं होने दिया है। पीएम मोदी की सरकार में विकास का बड़ा कारखाना है। अमित शाह ने कहा कि गठबंधन के सभी नेता ढीली और मजबूर सरकार देना चाहते हैं। लेकिन पाकिस्तान के दांत खट्टे करने वाली मजबूत सरकार नरेंद्र मोदी ही दे सकते है।

 

About Samar Saleel

Check Also

BJP ने पूछा- आतिशी के पास कहां से आया केजरीवाल का पत्र, बिना दस्तखत की चिट्ठी को बताया फ्रॉड

अरविंद केजरीवाल की रिमांड पर अदालत ने आदेश सुरक्षित रख लिया है। कुछ ही देर ...