Breaking News

Prajapati समाज की संपन्न हुई बैठक

बीनागंज। गुना जिले के चाचौड़ा तहसील के बीनागंज नगर में Prajapati  प्रजापति समाज की बैठक समाज की धर्मशाला में रखी गई जिस में नगर के अलावा आस – पास के गाँव गाँव से भी प्रजापति समाज के लोगो ने आकर बैठक ने भाग लेकर अपने अपने मत रख समाज का उत्थान करने व समाज को आगे बढ़ाने के लिए बात रखी गई ।

Prajapati समाज की बैठक में

प्रजापति Prajapati  समाज की बैठक में राकेश प्रजापति द्वारा समाज को एक जुट करने ब कैसे किया जाए उस पर विचार व्यक्त कर नवनिर्वाचित विधानसभा अध्यक्ष एन. पी. प्रजापति के स्वागत सम्मान समारोह पर भी चर्चा कर समाज के नव युवकों को रोजगार से सम्बंधित अबसर प्राप्त हो समाज के पिछड़े परिवारों को शासन द्वारा मिलने बाली सुबिधाओं से अबगत कराते हुए एव उन सुविधाओ का लाभ दिलाने की बात बैठक में रखी गई।

वार्ड नम्बर 11 के पार्षद द्वारा बैठक में उपस्थित समाज के सभी लोगो से अपील कि, की अपने आस पास के वार्ड व रहवासी क्षेत्र को स्वच्छ रखने के साथ साथ अपने वार्ड को भी साफ सुथरा रखे जिससे बीमारियों से बचा जा सकता है स्वच्छ साफ वातावरण से ही स्वच्छ राष्ट्र का निर्माण होता है जैसा हमारा राष्ट्र होगा वैसा ही समाज का निर्माण होता है।

इस लिए समाज जन स्वच्छ्ता का विशेष ध्यान दे ओर अपने आस पास गन्दगी न होने दे समाज को नई दिशा देने के लिए रखी गई बैठक में समाज के सम्मानीय लोगो मे फूल सिंह, ब्रजनारायन, रामबाबू, रामनारायण, धन्नालाल,पूरन, संजू, राकेश, मूलचंद, रामहेत, गंगाविशन, लल्लू, लक्ष्मण, हुकम, जयनारायण, मांगीलाल, प्रकाश, पवन रामलखन, रामेश्वर, बालकिशन, कांतिलाल, दुर्गालाल, मुरारी, परषोतम, दिलीप, अशोक, राजकुमार, हुकमचंद, सत्यनारायण, आदि समाज के सम्मामनिये लोगो इन बैठक में भाग लेकर बैठक को सफल बनाया।

विष्णु शाक्यवार

 

About Samar Saleel

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...