Breaking News

Bahraich : विकास भवन परिसर में धमाका

बहराइच। बहराइच Bahraich के अति सुरक्षित माने जाने वाले विकास भवन परिसर में शुक्रवार को हुए धमाके से अफरा तफरी मच गई। धमाके की सूचना मिलते ही देहात कोतवाल व फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी । पुलिस अफसरों का कहना है कि सफाई कर्मी ऑफिस के कूड़े को लेकर बाहर जा रहा था। तभी उसके हाथ से कूड़े की थैली जमीन पर गिर गई और उसमें विस्फोट हो गया। पुलिस के अनुसार शुरुआती जांच के पटाखे विस्फोट की बात सामने आई है।

Bahraich के देहात कोतवाली के

बहराइच Bahraich के देहात कोतवाली के सिविल लाइंस क्षेत्र में स्थित विकास भवन में कृषि अधिकारी के आफिस में सफाई कर्मी लल्ला शुक्रवार की दोपहर लगभग 12 बजे सफाई कर रहा था। सफाई के दौरान अलमारी के नीचे रुमाल में लिपटा हुआ सामान देखकर वह उसे उठाकर बाहर निकला। इसी दौरान उसके हाथ से रुमाल छूटकर जमीन पर गिर गया। गिरते ही उसमें जोरदार धमाका हुआ। बदहवास कर्मचारी चिल्लाते हुए बाहर की ओर भागा।

भवन में हुए धमाके की आवाज सुनकर वहां मौजूद अधिकारी व कर्मचारी भयभीत हो गए। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। जानकारी मिलते ही देहात कोतवाल संजय मिश्रा फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। टीम की जांच में पटाखे में विस्फोट की बात सामने आई है। अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप ने बताया कि सफाई के दौरान मिले कूड़े को सफाई कर्मी बाहर लेकर जा रहा था। इसी दौरान जमीन पर गिरने से उसमें विस्फोट हो गया। जांच में पटाखे में विस्फोट की बात सामने आई है। आफिस में पटाखा कैसे पहुंचा इसकी जांच की जा रही है।

 

About Samar Saleel

Check Also

कैसरगंज सीट पर अब भी सस्पेंस कायम, भाजपा के दो पैनलों में चार नामों पर हो रही चर्चा

कद्दावर, किलेबंदी और किरदार। अरसे तक जेहन में यही अल्फाज कैसरगंज की सियासत का खाका ...