Breaking News

गीत डायमंड ने लॉन्च की वेडिंग ज्वैलरी रेंज Niranjana

लखनऊ। आज कल की दुल्हन फैशन के साथ-साथ मनमोहक ज्वैलरी पहनना पसंद कर रही हैं जोकि उन्हें डायमंड ज्वेलरी की ओर आकर्षित कर रहा है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए शाइन ग्रुप (Shine Group) ने प्रत्येक दुल्हनों की पसंद को ध्यान में रखते गीत डायमंड ज्वैलरी की वेडिंग रेंज Niranjana (निरंजना) लॉन्च किया। गीत डायमंड ज्वैलरी का लक्ष्य अपने इस कलेक्शन के साथ दुल्हनों को कई ज्वैलरी डिजाइन के भरपूर विल्कल्प उपलभ्ध करना है।

डायमंड के कट्स पर आकर्षक वर्क

Geet Jewellery की वेबसाइट http://www.geetjewellery.com पर उपलब्ध डायमंड और गोल्ड ज्वैलरी 10,000 से 10,00,000 की कीमत में उपलब्ध है। हीरे और सोने की ज्वैलरी की डिजाइन दुल्हनों की पसंद के अनुरूप की गई है। इसके साथ ही इसमें डायमंड के कट्स पर आकर्षक वर्क किया गया है। निरंजना के साथ गीत डायमंड Geet Diamond ज्वैलरी ने दुल्हनो के लिए नेकपीस, रिंग, कड़े और झुमके की एक अदभुत हस्तशिल्प आभूषाणो की विस्तृत श्रंखला पेश की गयी है।

आभूषणों की एक विस्तृत श्रृंखला

शाइन ग्रुप के चेयरमैन राशिद नसीम ने कहा कि प्रत्येक दुल्हन को अपने बेहद खास दिन पर सबसे खूबसूरत दिखने का हक है और यहां डायमंड कलेक्शन के जरिये गीत उन्हें सबसे खास महसूस करने का अवसर दे रहा है। देश भर से गीत के डिजाइनरों द्वारा दुल्हन के लिए शानदार हस्तनिर्मित शादी के आभूषणों की एक विस्तृत श्रृंखला उपलब्ध है। ग्राहकों की आवश्यकता के अनुसार गीत (Geet) आभूषण हीरे और सोने के मनोहर व सर्वश्रेष्ठ डिजाइन्स पेश कर रहा है। हमें विश्वास है कि हमारा नवीनतम संग्रह हमारे सभी ग्राहकों में को खूब पसंद आएगा।

About Samar Saleel

Check Also

शेयर बाजार में मजबूती; सेंसेक्स 220 अंक चढ़ा, निफ्टी 22200 के करीब

हफ्ते के तीसरे कारोबारी दिन गुरुवार को भी शेयर बाजार में मजबूती दिखी। सुबह 9 ...