Breaking News

Amitabh Bachchan ने की रणबीर कपूर की तारीफ

अमिताभ बच्चन Amitabh Bachchan किसी की तारीफ या सराहना करने में कभी पीछे नहीं रहते। अपने लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट में बिग बी ने रणबीर कपूर की जमकर सराहना की है और उनके प्रति आभार जताया है। दोनों ही स्टार्स इन दिनों अयान मुखर्जी की फ़िल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग कर रहे हैं। इस फ़िल्म में आलिया भट्ट भी हैं।

Amitabh Bachchan ने जो तस्वीर शेयर की

दरअसल, अमिताभ बच्चन Amitabh Bachchan ने जो तस्वीर शेयर की है वो एक सेल्फी है जो रणबीर कपूर ने ली है। इस तस्वीर के साथ अमिताभ बच्चन ने बहुत ही इमोशनल तरीके से अपनी बात रखी है।

अमिताभ बच्चन ने नीचे की इस तस्वीर के साथ जो लिखा है वह पढ़ कर बिग बी के इमोशन को समझा जा सकता है। वो लिखते हैं- ’’संसार का जीवन रूपी अमृत भेंट, जो आज आपने मुझे दिया, इसके लिए हृदय से आभार। अभी तक शरीर उत्तेजित, उत्कृष्ट और उजागर बना हुआ है।’’ अब बच्चन किस सन्दर्भ में यह बात कह रहे हैं यह तो पता नहीं चलता लेकिन, कुछ तो बात ऐसी ज़रूर है जो बिग बी रणबीर के मुरीद हो गए हैं!

अमिताभ बच्चन नई पीढ़ी के भी तमाम सितारों के बेहद करीब हैं और सबसे एक ख़ास तरह की बॉन्डिंग शेयर करते हैं! रणबीर के अलावा रणवीर से लेकर आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव तक की तारीफ पहले भी करते रहे हैं! फ़िल्मों की बात करें तो अमिताभ बच्चन ब्रह्मास्त्र के अलावा झुण्ड की शूटिंग भी कर रहे हैं।

Friday दिन है लक्ष्मी जी का

About Samar Saleel

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...