अस्पताल से नवजात शिशु की चोरी , कैमरे मे कैद हुई महिला बच्चा चोर

लखनऊ- कहते है दुनिया का हर प्राणी को उसे अपने बच्चे से अत्याधिक प्यार होता है । बच्चा पैदा होते ही मनुष्य उसके उज्जवल भविष्य के सपने संजोने लगता है । दंपति अपने नवजात बच्चे के प्रति अति संवेदनशील होता है । हर कोई सुरक्षित प्रसव के लिए अस्पताल का सहारा लेता है परंतु अस्पताल की लापरवाही से कोई अप्रिय घटना घटित हो जाए तो परिजनों पर क्या गुजरती है इसका अनुमान लगाना भी मुश्किल है । ऐसा ही मामला गाजीपुर थानाक्षेत्र स्थित एक अस्पताल मे देखने को मिला जहाँ अस्पताल प्रशासन की लपारवाही से एक महिला चोर नवजात बच्चा लेकर फरार हो गयी । अस्पताल मे महिला बच्चा चोर की करतूत कैद हुई जिस आधार पर पुलिस आगे की पड़ताल कर रही है ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से बस्ती निवासी अमित चौहान गाजीपुर थानाक्षेत्र के सी ब्लॉक मे रहते है । अमित मंगलवार सुबह 8 बजे अपनी गर्भवती पत्नी लक्ष्मी के प्रसव के लिए गाजीपुर थानाक्षेत्र स्थित बाल महिला चिकितशालय एवं प्रसूति केंद्र पहुंचा । मंगलवार सुबह 10  बजे दंपति को पुत्र की प्राप्ति हुई । बुधवार सुबह एक महिला चोर दंपति का नवजात शिशु चुरा कर भाग गयी । हालांकि चोरी कर भाग रही महिला तीसरी आँख मे कैद हो गयी है । पुलिस सीसीटीवी फूटेज के आधार पर पड़ताल कर रही है ।

 

बुआ की दोस्ती भतीजे पर भारी

 

प्रसव के बाद अमित की पत्नी लक्ष्मी को प्रथम तल बेड नंबर 5 पर शिफ्ट कर दिया गया । दंपति को यह पहला बच्चा था जिससे परिजनों मे खुशी का माहौल था । बुधवार दोपहर तकरीबन 2 बजे एक अज्ञात महिला वार्ड मे पहुंची व बच्चे को दुलारते पुचकारते हुये बच्चे की बुआ कोमल से दोस्ती कर ली । थोड़ी ही देर मे महिला सभी परिजनो की दिल जीत ली । दोपहर तकरीबन साढ़े तीन बजे लक्ष्मी अपने परिजनों के साथ वर्ड मे बने शौचालय का उपयोग करने चली गयी । मौका मिलते ही अज्ञात महिला बच्चो को चुरा कर फरार हो गयी । अस्पताल मे लगी सीसीटीवी फूटेज मे 3.55 बजे महिला चोर की तस्वीर कैद हुई है । सीसीटीवी की फूटेज के आधार पर पुलिस पड़ताल कर रही है ।

About Samar Saleel

Check Also

रायबरेली के लिए जो सोनिया गांधी नहीं कर पाईं, जाते-जाते उसे पूरा कर गए अरुण जेटली

पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के पार्थिव शरीर को रविवार को पूरे राजकीय सम्मान के ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *