Breaking News

Congress : मोदी को घेरने के चक्कर में, पोस्टर ने मचाया बवाल

राज्‍यसभा में कांग्रेस Congress नेता रेणुका चैधरी पर पीएम मोदी के तंज को लेकर ममला काफी गरमाया हुआ है। कांग्रेस इस मामले में लेकर पीएम मोदी समेत बीजेपी को घेरे है, लेक‍िन इलाहाबाद के एक स्थानीय कांग्रेसी नेता ने एक व‍िवाद‍ित पोस्‍टर जारी कर इस मामले में नया मोड़ ला दिया है। आइये जानते है कि क्या है इस पोस्टर में…

एक स्थानीय Congress नेता

इलाहाबाद के एक स्थानीय Congress नेता जिला महासचिव हसीब अहमद ने एक पोस्‍टर जारी क‍िया है। इसमें उन्‍होंने प्रधानमंत्री से देश की महिलाओं से माफी मांगने की मांग की है। इसमें जो चि‍त्र बनवाए हैं उनको लेकर व‍िवाद उत्‍पन्‍न हो गया है। पोस्टर में पीएम मोदी की तुलना कौरवों से की गई है। वहीं कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को केशव यानि कृष्ण के रुप में दिखाया गया है।

चीर हरण होने का दृश्य

भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को धृतराष्ट्र और कांग्रेस सांसद रेणुका चौधरी की तुलना द्रौपदी से की गई है। उनका चीर हरण होने का दृश्य पोस्टर में दिखाया गया है। इस पोस्‍टर में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और केन्द्रीय मंत्री किरण रिजिजु को भी शाम‍िल क‍िया गया है। सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी और राज्य सभा सांसद प्रमोद तिवारी को भी पोस्‍टर में जगह म‍िली है।

स्त्री की हंसी दुर्योधन को खल गई

इस पोस्‍टर में कैप्सन में ल‍िखा गया है क‍ि एक स्त्री की हंसी दुर्योधन को खल गई थी…और याद करो सौ कौरवों की चिता जल गई थी। हाल ही में राज्यसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाषण दे रहे थे। इस दौरान कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी ने पीएम के भाषण को सुनकर काफी तेजी से ठहाके लगाने लगी। इस दौरान राज्यसभा के सभापति वेंकैया नायडू ने रेणुका चौधरी को रोकने का प्रयास क‍िया।

रेणुका जी को कुछ मत कहिए

इस पर प्रधानमंत्री ने कहा था क‍ि ”सभापति जी, रेणुका जी को कुछ मत कहिए… रामायण सीरियल के बाद ये हंसी सुनने का सौभाग्य आज मिला है।’पीएम मोदी के इस तंज के बाद किरन रिजिजू ने शूर्पनखा का एक विडियो शेयर कर द‍िया है। इसके बाद से कांग्रेस नेताओं का कहना था क‍ि महिलाओं के सम्मान की बड़ी-बड़ी बातें करने वाले नेता ही मह‍िलाओं का अपमान कर रहे हैं।

About Samar Saleel

Check Also

उच्चशिक्षा हेतु सीएमएस छात्रा यूनिवर्सिटी कालेज लंदन में चयनित

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर द्वितीय कैम्पस के इण्टरनेशनल कैम्ब्रिज सेक्शन की छात्रा नव्या ...