Breaking News

Secret Superstar की कुल कमाई आई सामने

आमिर खान की फिल्म Secret Superstar सीक्रेट सुपरस्टार चीन में 750 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। इस फिल्म ने किसी भी दूसरी फिल्म को चीनी टिकट खिड़की पर टिकने नहीं दिया है।

चीन में Secret Superstar रिलीज

19 जनवरी Secret Superstar को सीक्रेट सुपरस्टार चीन में रिलीज की गई थी। लगभग महीनेभर से यह वहां धमाल मचा रही है।
चैथे हफ्ते की कमाई में इस फिल्म ने वहां चल रही कई हॉलीवुड फिल्मों को भी पछाड़ा है। फिल्म ने वहां इतनी शानदार ओपनिंग ली है कि उनकी पिछली फिल्म दंगल का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

देश में केवल 62 करोड़ का कलेक्शन

दंगल ने चीनी बॉक्स ऑफिस पर 47 दिन में 1200 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था। सीक्रेट सुपरस्टार 19 अक्टूबर को देश में रिलीज हुई थी और इसने देश में केवल 62 करोड़ का कलेक्शन किया था। अद्वैत चंदन निर्देशित सीक्रेट सुपरस्टार एक लड़की की कहानी है, जो सिंगर बनने के सपने को पूरा करना चाहती है, मगर उसके रूढ़ीवादी पिता उसके इस सपने के खिलाफ हैं। फिल्म में आमिर खान ने एक पंजाबी रैपर का रोल निभाया था, हालांकि ये सिर्फ स्पेशल एपीयरेंस थी।

दंगल में महावीर फोगाट

लीड रोल्स में जायरा वसीम थीं, जिन्होंने दंगल में महावीर फोगाट बने आमिर की बेटी का किरदार प्ले किया था। सीक्रेट सुपरस्टार में दंगल में महावीर फोगाट बने आमिर की बेटी का किरदार प्ले किया। चीन के फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट्स के अनुमान के मुताबिक, सीक्रेट सुपरस्टार 700 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है।

About Samar Saleel

Check Also

तत्क्षण मर्डर मिस्ट्री के साथ प्रेम कहानी भी

लखनऊ। हिंदी सिनेमा जगत नित नये प्रयोग के लिए जाना जाता है। इसी क्रम में ...