Breaking News

Reliance को लेकर मानहानि के मुकदमें से डरने वाला नहीं: संजय सिंह

नई दिल्ली। राफेल रक्षा सौदे में Reliance रिलायंस के 22 हजार करोड़ के घोटाले को उजागर करने पर रिलायंस ग्रुप के मालिक अनिल अंबानी ने बौखलाकर आम आदमी पार्टी के नेता यूपी प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह पर देश का सबसे बड़ा 5 हजार करोड़ का मानहानि का मुकद्दमा दर्ज कराया है।

रक्षा सौदे में Reliance

रक्षा सौदे में Reliance के मामले में सांसद संजय सिंह ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार देश की अर्थव्यवस्था को संकट में डाल रही है । कुछ उद्योगपतियों और पूंजीपतियों को भारी मुनाफा पहुंचाने के लिए टैक्स के रूप में दी गई आम आदमी की मेहनत की कमाई को लूटा जा रहा है। भाजपा सरकार में कुछ बड़े घरानों के उद्योगपतियों की दबंगई चरम पर है, पहले घोटाला करेंगे, घोटालों के खिलाफ आवाज उठाने वालों पर मानहानि का नोटिस भेजकर डराने का काम कर रहे हैं लेकिन मैं अपनी बात पर कायम हूँ, बंदर घुड़की अब नहीं चलेगी। आम आदमी की मेहनत की कमाई को किसी भी कीमत पर नहीं लुटने दिया जायेगा।

सरकार को आड़े हाथों लेते हुए

संजय सिंह ने केंद्र सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि भाजपा सरकार में देश में अमीरी और गरीबी के बीच की खाई बहुत तेजी से बड़ी है, कारण प्रधानमंत्री मोदी ने पूरे देश की अर्थव्यवस्था को चंद उद्योगपतियों के हाथों में गिरवी रख दी है और प्रधानमंत्री तमाम उद्योगपतियों बैंकों से हजारों करोड़ का लोन दिलाकर देश से भगा दे रहें है। विजय माल्या, ललित मोदी और नीरव मोदी जैसे देश से भागने वाले नाम जनता के सामने हैं।

About Samar Saleel

Check Also

उत्‍तर रेलवे के महाप्रबंधक शोभन चौधुरी ने कार्य प्रगति की समीक्षा की

• स्टेशनों पर यात्री सुविधाओं की समीक्षा • ग्रीष्मकालीन भीड़ की व्यवस्थाओं पर बल • ...