प्यार के खेल में सुपरहिट इंडियन क्रिकेटर्स

 

क्रिकेट के मैदान में जिस तरह से भारतीय क्रिकेटर्स ने अपने जलवे बिखेरे हैं ठीक वैसे ही प्यार की पिच में भी भारतीय खिलाड़ियों ने कुछ कम जलवे नही बिखेरे है। जलवा बिखेरा है।कई क्रिकेटर्स ने अपने प्यार को अंजाम तक भी पहुंचाया है।आइए जानते है पसंदीदा क्रिकेटर्स की लव लाइफ से जुड़ी अहम बातों को।

 

सचिन/अंजलि: 

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने भी लव मैरिज की। सचिन और अंजलि पहली बार एक-दूसरे को एयरपोर्ट पर मिले,और आज दोनों एक दूसरे के साथ सफल वैवाहिक जीवन व्यतीत कर रहे हैं।

शिखर/आयशा: 

शिखर धवन को उनका प्यार फेसबुक के जरिए मिला, धवन ने पहल करते हुए आयशा को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी।आयशा ने धवन की दोस्ती को स्वीकार ली,और धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई।खास बात यह थी कि आयशा तलाकशुदा थीं और उनके दो बेटियां भी थीं।बावजूद इसके शिखर और उनकी फैमिली ने उन्हें सहस्र स्वीकार कर लिया।

सौरव/डोना:

सौरव गांगुली ने डोना रॉय से विवाह किया है।डोना उनके पड़ोस में रहती थी। दोनों के परिवार एक-दूसरे को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते थे,लेकिन सौरव और डोना ने इसकी परवाह किए बगैर शादी करने का फैसला कर किया।

उमेश/तान्या: 

क्रिकेटर उमेश यादव और तान्या वाधवा की पहली मुलाकात दिल्ली में आईपीएल मैच के दौरान हुई थी, और पहली ही मुलाकात में दोनों अच्छे दोस्त बन गए। दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। तान्या पेशे से फैशन डिजाइनर हैं।

युवराज/हेजल: 

युवराज सिंह और हेजल कीच ने हाल ही में विवाह किया है।युवराज सालों से हेजल के पीछे पड़े थे।साढ़े तीन साल के बाद हेजल ने युवराज से मिलने का मूड बनाया,और फिर दोनों ने शादी का फैसला किया।

विजय/निकिता:

मुरली विजय की पत्नी निकिता की पहली शादी क्रिकेटर दिनेश कार्तिक से हुई थी। 2012 में आईपीएल के दौरान निकिता और मुरली विजय एक दूसरे के करीब आए। दोनों का एक बेटा भी है।

About Samar Saleel

Check Also

मेथी मटर मलाई की स्वादिष्ट रेसिपी,ऐसे बनाएं…

अगर आप हैं खाने के शौकीन और खाना चाहते हैं कुछ लजी़ज, तो आज हम ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *