आमिर के बेटे ‘जान’ की सीक्रेट लव स्‍टोरी

अभिनेता आमिर खान के तथाकथित बेटे ‘जान’ की लव स्टोरी के बारे में सुनकर आप शॉक्‍ड हो जायेंगे। हालांकि यह बात एक मैगजीन के आर्टिकल में भी सामने आ चुकी है।वैसे तो रील लाइफ में आप ने फ़िल्मी कलाकारों की ओपेन लवस्‍टोरी तो खूब देखी होगी,लेकिन उनकी रियल लाइफ की सीक्रेट लवस्‍टोरी के बारे में आप कितना जानते है?इसका जवाब खुद आपके पास भी नही होगा।आज हम आपसे स्‍टार्स की कुछ सीक्रेट लव स्‍टोरी के बारे में चर्चा करेंगे।

अमिर खान-जेसिका हाइन्‍स: 

आमिर खान ने कभी भी जान को अपना बच्‍चा नहीं माना, लेकिन बॉलीवुड में इसकी खूब चर्चा है।एक मैगज़ीन में छपे आर्टिकल के मुताबिक आमिर का विदेशी जर्नलिस्ट जेसिका हाइन्स के साथ सीक्रेट लव रहा है।फिल्‍म गुलाम के सेट पर मुलाकाता के बाद कुछ समय बाद जेसिका आमिर के बच्‍चे की मां बनने वाली थी तब मामला चर्चा में आया। हालांकि आमिर ने उस बच्‍चे को हटाने की सलाह दी थी,लेकिन जेसिका ने इससे इंकार कर दिया था। इसके बाद से जेसिका लंदन में रहकर सिंगल मदर बन बच्‍चे की परवरिश की और उसका नाम जान रखा।

करीना कपूर-ऋतिक रोशन: 

अभिनेता ऋतिक और करीना कपूर का नाम भी काफी दिनों तक अपने सीक्रेट लव को लेकर चर्चा में भी रहे।ऋतिक की फिल्‍म “कहो न प्‍यार है” में अमीषा की जगह पहले करीना को लिया गया था,और इसी दौरान करीना और ऋतिक रोशन की नजदीकियां बढ़ने लगी थीं।बाद में मां बबिता ने करीना को इस फिल्‍म को छोड़ने के लिए दबाव बनाया,और करीना ने इसे छोड़।

अक्षय कुमार-रवीना टंडन:

वैसे तो अक्षय कुमार का कई अभिनेत्रियों के साथ अफेयर चर्चा में रहा है।रवीना टंडन के साथ उनके सीक्रेट लव के बारे में कुछ ही लोगों को पता होगा।फिल्म मोहरा के समय अक्षय और रवीना टंडन एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे।लेकिन बाद में रवीना ने अक्षय से उनसे दूरी बना ली ।

शत्रुघ्न सिन्हा-रीना रॉय: 

अभिनेत्री रीना राय व शत्रुघ्न सिन्हा का लव अफेयर तो हर कोई जानता है।शत्रुघ्न सिन्हा अपनी शादी के बाद भी रीना से जुड़े रहे।रीना जब लंदन चली गई उसके बाद शत्रुघ्न ने पूर्व मिस यंग इंडिया रही पूनम चंडीरामणि से शादी कर ली।रीना शत्रुघ्न की शादी की खबर सुनकर काफी नाराज भी हुई,एक इंटरव्‍यू के दौरान शत्रुघ्न ने खुद स्वीकार भी किया कि वह शादी के बाद भी रीना से मिलते रहे।

अक्षय कुमार-शिल्पा शेट्टी: 

शिल्‍पा शेट्टी के साथ भी अक्षय कुमार का अफेयर काफी चर्चा में रहा।रवीना से रिश्ता टूटने के बाद अक्षय शिल्पा और ट्विंकल के साथ भी नजदीकियां बढ़ाने लगे।शिल्‍पा को जब इस बात का पता चला,तो उन्होंने अक्षय का साथ छोड़ दिया।

अमिताभ-रेखा:

अमिताभ बच्‍चन और अभिनेत्री रेखा की जोड़ी को लोग पर्दे के साथ-साथ बाहर भी एक साथ देखना पसंद करते रहे हैं। फिल्‍म दो अनजाने के सेट पर ये दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे थे।अमिताभ ने जया से शादी करने के बाद भी रेखा से काफी दिन तक रिश्‍ता बनाये रखा लेकिन बाद में धीरे-धीरे इसे पूरी तरह से खत्‍म कर दिया।

मिथुन चक्रवर्ती-श्रीदेवी:

मिथुन और श्रीदेवी की सीक्रेट लवस्‍टोरी भी काफी चर्चा में रही।फिल्म ‘जाग उठा इंसान’ के सेट पैर दोनों के दूसरे के करीब आये।कहा जाता है कि योगिता बाली से शादी करने के बाद भी मिथुन ने श्रीदेवी से गुपचुप शादी कर ली थी। हालांकि कभी इस बात को कभी भी दोनों ने नही स्‍वीकारा नहीं।बाद में श्रीदेवी ने बोनी कपूर का हाथ थाम उनसे शादी कर ली। 

नरगिस-राजकपूर: 

अभिनेत्री नरगिस और राजकपूर की लव स्टोरी भी काफी चर्चा में रही।राजकपूर शादी शुदा होने के बाद भी नरगिस को बेहद प्‍यार करते थे। हालांकि बाद में नरगिस ने सुनील दत्‍त से शादी कर ली।

About Samar Saleel

Check Also

बिना मेकअप बेबो की तस्वीर देख यूजर्स ऐसे उड़ा रहे हैं उनका मजाक

बॉलीवुड की बेबो यानि करीना कपूर खान जितनी शरारती हैं उनती ज्यादा वह खूबसूरत भी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *