विराट की वजह से हटे हर्षा भोगले! 

भारतीय क्रिकेट टीम की कमेंट्री से बाहर हुए कमेंट्रेटर हर्षा भोगले को लेकर एक बड़ा खुलासा सामने आया है।स्‍टार स्‍पोर्टस द्वारा हर्षा भोगले के साथ कॉन्‍ट्रेक्‍ट आगे नही बढ़ाने की मुख्य वजह बढ़ाया कप्‍तान विराट की उनसे नाराजगी बताई जा रही है।

कमेंट्रेटर हर्षा भोगले को इस सीरीज की कमेंट्री से बाहर करने के की वजह उन्हें भी नही पता है। लेकिन हाल ही में एक रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है जिससे उन्हें निकाले जाने का कारण स्‍पष्‍ट हुआ। रिपोर्ट के मुताबिक कप्‍तान विराट कोहली पिछले कुछ दिनों से उनकी कमेंट्री को नाराज थे।

2014 में ऑस्‍ट्रेलिया दौरे के समय से टीम के साथ अनबन शुरू हुई थी।उस दौरान मुरली विजय से उनके शतक लगाने पर उन्होंने बड़े ही अजीब सवाल पीछे थे।जिस पर मुरली विजय ने अपनी नाराजगी दर्ज कराई थी। बाद हर्षा भोगले का ये रवैया यही नहीं रुका। इसके बावजूद 2016 वर्ल्‍ड टी20 के दौरान भी भोगले ने भारतीय खिलाड़ियों पर कुछ ऐसी ही टिप्‍पणियां की,और भारत और बांग्‍लादेश मैच में इन्‍होंने विराट की बल्‍लेबाजी को लेकर कई सवाल उठाये थे।हर्षा ने यहाँ बोला था कि विराट ने रन बनाने से ज्‍यादा शॉट खेले हैं।

उनकी इस कमेंट्री पर मैच के बाद अभिनेता अमिताभ बच्‍चन ने भी ट्वीट के जरिए अपनी नाराजगी जताई थी। इसके बाद स्‍टार स्‍पोर्टस ने हर्षा भोगले के साथ अपना करार खत्‍म कर दिया।

About Samar Saleel

Check Also

क्रिकेट की दुनिया में वापसी करेंगे श्रीसंत, 7 साल का बैन 2020 में होगा समाप्त

बीसीसीआई के लोकपाल डी के जैन ने आदेश दिया है कि कथित स्पॉट फिक्सिंग (IPL ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *