बदल देंगे बस्ती की तस्वीर-ऐश्वर्यराज

बस्ती/पचपेड़िया. सदर विधानसभा से रालोद प्रत्याशी ऐश्वर्यराज के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए रालोद अध्यक्ष अजित सिंह ने सभी विपक्षी दलों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि नसबन्दी कांग्रेस पर भारी व नोट बन्दी भाजपा पर भारी पड़ रही है। वही बसपा पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि दलित की बेटी टिकट देते समय जेब देखती है और वह सिर्फ लूटना जानती है। प्रदेश में पढ़े लिखे लोग बेरोजगार घूम रहे है,पांच साल में एक भी फैक्ट्री नही लगी। प्रदेश की अधिकतर चीनी मिले बन्द पड़ी है,मौजूदा सरकार ने रोजगार देने के रेट तय कर रखे थे।

इतना ही नही उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने कालाधन वापस लाने की बात कही पर आज तक उस धन का पता ही नही चला। हर साल दो करोड़ लोगों को रोजगार देने की बात भी कही गई, लेकिन किसी को भी अभी तक रोजगार नही मिला।

अजित सिंह ने पूर्व प्रधानमन्त्री स्व0 चौधरी चरण सिंह को किसानो का मसीह बताते हुए कहा कि पीएम मोदी ने किसानो को लागत का पचास प्रतिशत मुनाफा दिलाने की बात कही थी लेकिन हर वादे की तरह उनका यह वादा भी पूरा नही हुआ।

मंच पर मौजूद बस्ती सदर सीट से रालोद प्रत्याशी ऐश्वरीराज ने कहा कि उनका राजनीति में आने का मकसद सिर्फ बस्ती का विकास करना है।ओस मौके पर मौजूद जनसभा के सामने उन्होंने कसम खाते हुए कहा कि वह जीतने के बाद बस्ती की तस्वीर बदल देंगे,बस्ती की जागरूक और पढ़ी लिखी जनता उनके साथ है।

कार्यक्रम में मौजूद रालोद के हरैया सीट से प्रत्याशी चंद्रमणि पांडेय ने भी अपने विकास कार्य गिनाए।अंत में अजित सिंह ने दोनों प्रत्याशियों के लिए जनता से वोट देकर विजयी बनाने की अपील की।

रिपोर्ट-डॉ सिम्मी भाटिया

About Samar Saleel

Check Also

नीतीश कुमार को चुनाव आयोग का बड़ा झटका, झारखंड में अपने सिंबल पर चुनाव नहीं लड़ पाएगी जेडीयू

जेडीयू को राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा दिलाने का सपना देख रहे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *