Breaking News

Davis Cup : इटली ने भारत को हराया

कोलकाता। इटली ने शुक्रवार को भारत के खिलाफ Davis Cup डेविस कप क्वालीफायर्स के पहले दिन दोनों सिंगल्स मैच जीतकर मुकाबले में 2-0 की बढ़त बना ली। भारत का ग्रास कोर्ट पर खेलने का फैसला टीम के काम नहीं आया और उसे दोनों मैचों में हार झेलनी पड़ी।

Davis Cup क्वालीफायर्स में

डेविस कप Davis Cup क्वालीफायर्स में आंद्रियास सेप्पी ने पहले सिंगल्स में रामकुमार रामनाथन को 6-4, 6-2 से हराकर टीम को 1-0 की बढ़त दिलाई। मैटियो बैरेटिनी ने डेविस कप में शानदार डेब्यू करते हुए भारत के प्रजनेश गुणेश्वरन को 6-4, 6-3 से हराकर मेहमान टीम को 2-0 से आगे कर दिया। अब भारत के रोहन बोपन्ना और दिवीज शरण को शनिवार को युगल मुकाबला जीतना ही होगा। इनका मुकाबला मार्को चेचिनातो और सिमोन बोलेली से होगा। बोलेली ने अपने पार्टनर के साथ मिलकर 2015 में ऑस्ट्रेलिया ओपन का डबल्स खिताब जीता था।

भारत के गैर खिलाड़ी कप्तान महेश भूपति ने कहा, अब सारा ध्यान शनिवार के मैचों पर आ गया है। यह हमारे लिए आसान नहीं होगा। हमारे पास अब खोने को कुछ नहीं है, हम पूरी ताकत लगाएंगे। भारत ने पिछले साल ऐसी ही स्थिति में एशिया-ओसिनिया ग्रुप 1 में चीन के खिलाफ वापसी कर 3-2 से जीत दर्ज की थी।
भूपति ने कहा, इटली की टीम बहुत मजबूत है। पिछले साल हमने चीन के खिलाफ वापसी कर जीत दर्ज की थी जो इस बार इटली के खिलाफ आसान नहीं होगी। हमें मैच दर मैच आगे बढ़ना होगा।

 

About Samar Saleel

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स ...