Breaking News

कांग्रेस का जनसंवाद कार्यक्रम संपन्न

रायबरेली। डलमऊ ब्लॉक के खलीलपुर ग्राम पंचायत के भीमगंज मे कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग द्वारा जनसंवाद कार्यक्रम संपन्न हुआ जिसमें मुस्लिम समाज की भारी भीड़ इकट्ठा हुई ज़िला कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के ज़िला अध्यक्ष हाफ़िज़ रियाज़ ने कहा भाजपा सरकार अल्पसंख्यकों पर कर रही है अत्याचार मदरसों के आधुनिकीकरण टीचरों को 35 महीनों से वेतन नहीं दिया गया काफी दिनों से टीचर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं इससे मदरसों में पढऩे वाले बच्चों का भविष्य खराब हो रहा है भाजपा सरकार नेकहा था।

जनसंवाद कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष ने

जनसंवाद कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष ने कहा कि सरकार बनेगी तो हर साल दो करोड़ लोगों को नौकरी देंगे लेकिन बेरोजगारों के साथ नौकरी के नाम पर खिलवाड़ किया गया आज बेरोजगारी चरम पर है मोदी ने कहा था हमारे देश का अगर एक जवान शहीद होगा तो हम पाकिस्तान से दस सर लाएंगे लेकिन आज हमारे देश में आए दिन जवान शहीद हो रहे हैं। मोदी जी को इसकी कोई परवाह नहीं है जनता मोदी के झूठ को समझ चुकी है।

जितने जवान कांग्रेस के दस साल मे शहीद नहीं हुए उससे ज्यादा मोदी सरकार के साढ़े चार साल में जवान शहीद हुए आप लोगों से कहना चाहता हूं कि कांग्रेस की सरकार बनते ही देश के शहीदों का बदला पाकिस्तान से जरूर लिया जाएगा हर हाल में हमारे देश के सामने पाकिस्तान घुटने टेकने पर मजबूर होगा हाफ़िज़ रियाज़ ने सभी से अपील किया कि आने वाले चुनाव में हमारी जनप्रिय सांसद श्रीमती सोनिया गांधी जी को भारी मतों जिताएं तभी होगी देश में खुशहाली इस अवसर पर अशोक सिंह,अजय प्रताप सिंह,गजेंद्र सिंह,ज़ुबैर आलम अन्सारी,मोहम्मद अकबर,नन्द किशोर दिक्षित,शरीफ कुरैशी,अमजद अली,जावेद सिद्दीकी,शुशील कुमार,नान्हू प्रसाद,शकील इदरीसी,इस्लाम खान,ताहिर आदि कांग्रेस जन मौजूद रहे।

 

About Samar Saleel

Check Also

भारत-चीन के बीच कूटनीतिक वार्ता, एलएसी से हटेंगे सैनिक

नई दिल्ली। भारत-चीन सीमा मामलों पर परामर्श एवं समन्वय के लिए कार्य तंत्र की 29वीं ...