Breaking News

Ashes series में स्मिथ और वॉर्नर की भूमिका होगी महत्वपूर्ण

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि प्रतिबंधित स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर की इंग्लैंड के खिलाफ आगामी Ashes series एशेज सीरीज में महत्वपूर्ण भूमिका होगी। बॉल टैंपरिंग विवाद और प्रमुख खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में खराब दौर से गुजर रही ऑस्ट्रेलियाई टीम ने गर्मियों का अंत श्रीलंका के खिलाफ दो टेस्ट जीतकर किया।

ऑस्ट्रेलियाई टीम ने ब्रिस्बेन में पहला टेस्ट पारी और 40 रनों से जीता जबकि कैनबरा में उन्होंने दूसरे टेस्ट में 366 रनों से जीत दर्ज की। बॉल टैंपरिंग मामले में स्मिथ और वॉर्नर पर लगा एक साल का प्रतिबंध इस महीने के अंत में समाप्त होगा। ऐसी उम्मीद की जा रही है कि ये दोनों तुरंत राष्ट्रीय टीम में वापसी करेंगे।

Ashes series में जीत दिलाने में

इन दोनों के पास बहुत ज्यादा अनुभव है और हमें एशेज सीरीज में जीत दिलाने में उनकी अहम भूमिका रहेगी। इसलिए मेरी नजर में ये दोनों टीम के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। बैन खत्म होने के साथ ही टीम में इनका स्वागत किया जाएगा और ये पहले की तरह टीम को जीत दिलाएंगे।

इन दोनों दिग्गजों की अनुपस्थिति में ऑस्ट्रेलियाई टीम संघर्षरत रही। वैसे पिछले अक्टूबर से चला आ रहा शतकों का सूखा पिछले दिनों सूखा। जो बर्न्स, ट्रेविस हेड, कर्टिस पेटरसन और उस्मान ख्वाजा ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में शतक लगाए।

 

About Samar Saleel

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स ...