Breaking News

JDU के जिला अध्यक्षों ने बैठक कर पार्टी को मजबूत बनाने का किया संकल्प

लखनऊ। जनता दल यूनाइटेड JDU के प्रदेश पदाधिकारियों एवं जिला अध्यक्षों की एक महत्वपूर्ण बैठक पार्टी के प्रदेश कार्यालय में सम्पन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आर पी चौधरी  ने किया। बैठक में पार्टी के लगभग अधिकांश पदाधिकारी उपस्थित रहे। बैठक में पार्टी संगठन को मजबूत एवं सक्रिय करने तथा लोक सभा चुनाव के लिए पार्टी की तैयारी सहित लगभग सभी मुद्दों पर बिस्तृत रूप से चर्चा कीं गई।

JDU बैठक को सम्बोधित करते हुए

JDU बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष श्री चौधरी जी ने कहा कि पार्टी ने प्रदेश के लोक सभा की ज्यादातर सीटों पर पूरी तैयारी के साथ चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है इसलिए अभी से चुनाव लड़ने वाले अपने क्षेत्रों में काम शुरू कर दें तथा चुनाव लड़ने के इच्छुक प्रत्याशी अपने आवेदन प्रदेश कार्यालय में जमा करा दें।

उन्होंने यह भी कहा कि चूँकि हमारी पार्टी का बिहार एवं केन्द्र में भाजपा के साथ गठबंधन है यदि उसके साथ सम्मानजनक सीटों पर समझौता होता है तो ठीक अन्यथा की स्थिति में पार्टी मजबूत सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी।उन्होंने सभी को निर्देश दिया कि आप अपने क्षेत्र की जनता के सुख दुख में हमेशा उनके साथ रहिये तथा नीतीश की नीतियों, विचारों एवं कार्यक्रमों का प्रचार प्रसार करते रहें।बैठक में कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ काफिले पर आतंकवादियों द्वारा किए गए कायरानापूर्ण हमले की निन्दा करते हुए माँग की गयी कि अब आतंक के खिलाफ कठोर कार्यवाही करने का समय आ गया है।

बैठक के अन्त में इस घटना में शहीद हुए जवानों के आत्मा की शान्ति हेतु दो मिनट का मौन रखकर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई और घटना में हताहत हुए जवानों को शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की गई।

बैठक में पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष अनूप सिंह पटेल , सुभाष पाठक, बृजेन्द्र वर्मा,मिश्री लाल कनौजिया,गिरीश तिवारी,ओम प्रकाश कनौजिया, प्रेम मोहन त्रिपाठी,योगेश सोनी,ओमप्रकाश उपाध्याय,प्रवीण चौधरी, नीरज पासी,विनोद वर्मा ,रघुनाथ पटेल, गोपीचरन कनौजिया,अजय कुमार गौड, गोकुल प्रसाद वर्मा, रघुनाथ पटेल,शैलेन्द्र वर्मा,प्रमोद कटियार,सतीश राजभर,हरि प्रसाद शुक्ला,राजीव त्रिवेदी, मनीष नन्दन,एसके सोनी ,अभिजीत भारद्वाज, करन पान्डेय सहित सैकड़ों पदाधिकारी उपस्थित रहे।

 

About Samar Saleel

Check Also

भारत-चीन के बीच कूटनीतिक वार्ता, एलएसी से हटेंगे सैनिक

नई दिल्ली। भारत-चीन सीमा मामलों पर परामर्श एवं समन्वय के लिए कार्य तंत्र की 29वीं ...