Breaking News

Alizeh की फोटो हो रही वायरल

जाह्नवी कपूर और सारा अली खान के बाद एक और स्टार किड बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं। ये कोई और नहीं बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान की भांजी सलमान खान की भांजी Alizeh अलिजाह अग्निहोत्री हैं। बता दें कि, अलिजाह सलमान की बहन अलविरा और जीजा अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं। हालही में अलिजाह की कुछ खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसे देखकर लोग ये कयास लगा रहे हैं कि सलमान खान जल्द ही अपनी भांजी अलिजाह को लॉन्च कर सकते हैं। सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ’भारत’ की शूटिंग में काफी व्यस्त है।

सलमान की भांजी हैं Alizeh

इस बीच खबरें आ रही हैं कि, वे अपनी भांजी Alizeh अलिजाह अग्निहोत्री को लॉन्च करने की प्लानिंग कर रहे हैं। लोग ऐसे कयास शायद इसलिए लगा रहे हैं क्योंकि, हालही में अलिजाह की कुछ खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में अलिजाह ने बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत लहंगा पहन रखा है, जो कि ग्रे और सिल्वर कलर का है।
यह लहंगा अलिजाह की मामी सीमा खान ने डिजाइन किया है।

बता दें कि अलिजाह अपनी मामी सीमा खान के वेडिंग कलेक्शन के लिए मॉडलिंग कर रही हैं। इस कलेक्शन के लिए अलवीरा ने फोटोग्राफर अविनाश गोवारिकर के साथ एक फोटोशूट भी करवा लिया हैं। सीमा ने अलिज़ाह की एक बेहद खूबसूरत तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की, जिसमें अलिजाह ने सीमा के कलेक्शन का ही आउटफिट पहन रखा है। बताते चलें कि, अलिजाह ने सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं है। अब तक वे ग्लैमर की दुनिया और कैमरों से दूर ही रही हैं। खबर है कि अलिजाह इन दिनों एक्टिंग और डांस सीख रही हैं।

 

About Samar Saleel

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...