Breaking News

Bhansali के साथ फिर काम करेंगे सलमान

19 साल पहले फिल्म ’हम दिल दे चुके सनम’ में सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन की जोड़ी ने दर्शकों का दिल जीता था। इस फिल्म को संजय लीला भंसाली Bhansali ने डायरेक्ट किया था। लेकिन सालों बीत गए पर सलमान और भंसाली साथ नहीं आए थे। लेकिन अब दर्शकों को एक बार फिर इन दोनों की जोड़ी वाली फिल्म को देखने का मौका मिलेगा।

Bhansali एक लव स्टोरी बना रहे

चर्चा है कि संजय लीला भंसाली Bhansali एक लव स्टोरी बना रहे हैं जिसमें सलमान खान होंगे। यह खबर कई दिनों से आ रही थी कि संजय लीला भंसाली की फिल्म में सलमान खान हो सकते हैं लेकिन अभी तक इस बात को लेकर आधिकारिक घोषणा नहीं की गई थी। लेकिन अब यह बात कन्फर्म हो गई है। फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होगी।

सलमान और भंसाली ने एक साथ कई फिल्में बनाईं, जिनमें हम दिल दे चुके सनम, सांवरिया, खामोशी जैसी फिल्में शामिल हैं। इसके बाद दोनों के बीच हमेशा तनाव की खबरें आती रहीं। फिर दोनों ने कभी साथ काम नहीं किया था। लेकिन पिछले दिनों सलमान ने यह बात स्वीकारी थी कि वह भंसाली के साथ फिल्म करने जा रहे हैं और वह चाहते हैं कि भंसाली उन्हें जल्दी स्क्रिप्ट सौंपे।
बता दें कि, संजय लीला भंसाली की पिछली तीन फिल्मों में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण नजर आए थे। संजय लीला भंसाली की पिछली फिल्म पद्मालत जनवरी 2018 में रिलीज हुई थी। सलमान खान की फिल्मों की बात करें को वे फिलहाल अपनी फिल्म भारत को लेकर व्यस्त हैं।

 

About Samar Saleel

Check Also

जब पांच सितारा होटल के बाहर खाने के लिए गिड़गिड़ाईं विद्या, किस्सा जानकर रह जाएंगे हैरान

विद्या बालन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। अब तक कई ...