Breaking News

Samsung Galaxy मोबाइल की बुकिंग अब एयरटेल ऑनलाइन स्टोर पर

लखनऊ। भारत की प्रमुख दूरसंचार सेवा कंपनी, भारती एयरटेल (‘एयरटेल’) ने आज घोषणा की कि उसने सभी नए Samsung Galaxy सैमसंग एस10$ और एस10 की प्री-बुकिंग एयरटेल ऑनलाइन स्टोर पर शुरू कर दी है।ग्राहक आज से आसानी से तात्कालिक वित्तपोषण, कम डाउन पेमेंट और सुविधाजनक ईएमआई के ज़रिये सैमसंग की पसंदीदा स्मार्टफोन ले सकते हैं।

सर्वश्रेष्ठ स्मार्टफ़ोन नेटवर्क पर Samsung Galaxy

ग्राहक भारत के सर्वश्रेष्ठ स्मार्टफ़ोन नेटवर्क पर Samsung Galaxy सैमसंग गैलेक्सी एस10 स्मार्टफ़ोन की पूरी श्रृंखला की वास्तविक संभावनाओं का लाभ उठा सकते हैं। इस योजना के तहत उन्हें ईएमआई (मासिक क़िस्त) पर अन्तर्निहित (बिल्ट-इन) पोस्ट-पेड योजनायें उपलब्ध होंगी जिनमें 100 जीबी डाटा, अनलिमिटेड बात करने (स्थानीय$एसटीडी वॉयस कॉल) की सुविधा, आमेज़न प्राइम का एक साल के लिए मुफ्त सब्सक्रिप्शन और नेटफ्लिक्स का 1500 रूपये के मूल्य का तीन महीने का मुफ्त सब्सक्रिप्शन शामिल होगा।

सैमसंग गैलेक्सी एस10 के फोन बेहतरीन एमोलेड डिस्प्ले के साथ आते हैं और इसमें सिनेमेटिक इनफिनिटी ओ डिस्प्ले, बहुमुखी प्रो ग्रेड कैमरा और वायरलेस पावर शेयर जैसी नवोन्मेषी विशेषताएं होंगी। इस श्रृंखला के गैलेक्सी एस10$ और गैलेक्सी एस10 उपकरणों में डिस्प्ले में अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट स्कैनर की विशिष्टता होगी।
भारती एयरटेल के मुख्य ब्रांड अधिकारी एवं मुख्य विपणन अधिकारी शाश्वत शर्मा ने कहा, “हमें अपने स्टोर में सैमसंग गैलेक्सी एस10 श्रृंखला के फ़ोन शामिल कर और अपने ग्राहकों को 4जी स्मार्टफ़ोन के विस्तृत विकल्प पेश करते हुए ख़ुशी हो रही है। हम मज़बूत भागीदारी तंत्र बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं ताकि कम कीमत पर सुविधाजनक रूप से ज़्यादा से ज़्यादा ग्राहक बेहतरीन स्मार्टफ़ोन ले सकें। हमारी बिल्ट-इन योजनाओं के ज़रिये ग्राहक हमारे नेटवर्क पर नये सैमसंग गैलेक्सी के स्मार्टफ़ोन के वास्तविक संभवनाओं का लाभ उठा सकते हैं।

 

About Samar Saleel

Check Also

जीईएम पर चालू वित्त वर्ष में अभी तक खरीद चार लाख करोड़ रुपये के पार, सरकार ने दी जानकारी

देश के विभिन्न मंत्रालयों और विभागों की अधिक खरीद गतिविधियों से चालू वित्त वर्ष में ...