Breaking News

हटा दो धारा 370 : Kangana

कंगना रनौत Kangana ने एक इंटरव्यू में पुलवामा आतंकी हमले की कड़ी निंदा की है और उन्होंने भारतीय जनता से यह आह्वान किया है कि वह जम्मू और कश्मीर से धारा 370 हटाने के लिए देश में एक माहौल बनाएं ।

Kangana ने बातचीत में कहा

कंगना Kangana ने मीडिया से बातचीत में कहा कि जनता को सरकार पर इस बात का दबाव बनाना चाहिए कि वह धारा 370 को रद्द करें। इसके पीछे उन्होंने कारण दिया कि धारा 370 देश में एक भ्रम की स्थिति बनाए हुए है । भ्रम ये है कि 70 वर्ष बाद भी एक ऐसा राज्य है जो इस बात को लेकर भ्रम में है कि उनकी स्थिति क्या है? जिसके चलते वह चाहती हैं कि जम्मू कश्मीर से धारा 370 का अस्तित्व ख़त्म होस इस मौके पर कंगना रनौत ने वीरगति को प्राप्त हुए जवानों के प्रति गलत प्रतिक्रिया देने वालों की जमकर क्लास ली है।

इस बारे में बताते हुए कंगना रनौत कहती हैं, ‘हमें इसे हमारी सेना पर हुआ हमला कहना बंद करना होगा।यह हम सभी पर किया हुआ हमला है क्योंकि सेना हमारी सुरक्षा के लिए है तो मुझे लगता है हमला हम पर हुआ है और सैनिकों ने हमारे लिए हमारी जगह अपनी जान दी है। ऐसे में जो भी भारतीय यह महसूस कर रहे है कि वह जवानों पर उपकार कर रहे हैं सहानुभूति दिखाकर। उनको यह बात ध्यान में रखना चाहिए कि यह हमला हम पर हुआ है।

आपके घर का डिफेन्स आपके लिए है। तो सेना के जवान हमारे लिए वीरगति को प्राप्त हुए है। हम लोगों का जो गुस्सा है, वह बिलकुल जायज है। इस समय हमें कुछ विशेष कदम उठाने चाहिए और मैं भारत के प्रधानमंत्री से यह निवेदन करती हूं कि वह धारा 370 को रद्द कर दें। मुझे लगता है कि देश में एक भी ऐसा राज्य नहीं होना चाहिए जिसे लेकर कोई भ्रम हो स मुझे लगता है यह कुछ निर्णायक करने का समय है।

 

About Samar Saleel

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...