Breaking News

शहर की लोकप्रिय रेस्टोरेंट Upsouth अब वानवडी में

पुणे। शहर की लोकप्रिय रेस्टोरेंट Upsouth अपसाउथ ने हाल ही में अपने ग्राहकों के लिए वानवडी में अपनी नई शाखा की शुरुआत की है। विमान नगर, पुणे एयरपोर्ट, औंध, वाकड़ और फीनिक्स मार्केट सिटी में अपनी सफलतम उपस्थिति के बाद इसने वानवडी में अपना छठा आउटलेट खोला है।

Upsouth हाइजीनिक और लाइव किचन

अपसाउथ Upsouth हाइजीनिक और लाइव किचन के वातावरण में तेजी से शानदार, प्रामाणिक और स्वादिष्ट भोजन पेश करता है। यह एक सेल्फ- सर्विस और बैठकर खाने वाला रेस्टोरेंट है। अपनी तेज सेवा और जायकेदार भोजन के कारण विद्यार्थियों के लिए फटाफट बाइट लेने से लेकर परिवार के लिए रिलैक्स करने और ऑफिस जाने वालों के लिए एक बेहतरीन स्थान है।

मेन्यू में इडली और डोसा की कई वेरायटी, मेदू वड़ा, उत्तपम, फिल्टर कॉफी, पड्डू, दक्षिण भारतीय कॉम्बो, मील् और ऐसे ही कई तरह के सर्वाधिक पसंद किए जाने पसंदीदा डिशेज शामिल हैं। यह रेस्टोरेंट उथली, मालाबारी परोटा सैंडविच, साबुदाना चीज़ वड़ा, एलेनीयर मूज़, मैंगो मोक्ष और हेल्दी सुपर ग्रेन परांठा जैसे अपने पेटेंट किए गए सिग्नेचर डिशेज भी पेश करता है। इन सबकी कीमत भी ज्यादा नहीं रखी गई है, प्रति व्यक्ति का औसत खर्च केवल 80- 90 रुपये के बीच ही है। बेहतरीन गुणवत्ता के साथ कीमत का समायोजन गजब का है।

 

About Samar Saleel

Check Also

शेयर बाजार में मजबूती; सेंसेक्स 220 अंक चढ़ा, निफ्टी 22200 के करीब

हफ्ते के तीसरे कारोबारी दिन गुरुवार को भी शेयर बाजार में मजबूती दिखी। सुबह 9 ...