Bihar ; एक बार फिर खुनी होली

होली का दिन ऐसे तो हर्षोल्लास तथा ख़ुशी का दिन हैं पर कई जगह पर ये ख़ुशी का दिन अचानक मातम में तब बदल जाता है, जब जगह-जगह लोग होली के आड़ में आपराधिक घटनाओ को अंजाम दे बैठते हैं। ऐसे ही घटना को अंजाम दिया गया देश के Bihar में।

Bihar में हुई कई घटनाएँ

होली के दिन Bihar में कई जगह आपराधिक घटनाएं हुयी। अलग अलग वारदातों में दो लोगो ने अपनी जान गवाई तो वही एक और घटना में एक पत्रकार को चाकुओं से मारा गया।
वही बिहार के समस्तीपुर में हुए फायरिंग हुयी। जबकि एक और घटना में राजधानी पटना में नशे में चूर दो युवकों ने पुलिस पर हमला कर दिया जिसमे एक सब इंस्पेक्टर घायल हो गया।

किशनगंज में पत्रकार पर हमला

  • बिहार के किशनगंज में शहर के डे मार्केट में एक पत्रकार मोहम्मद मोबिद हुसैन पर दिन-दहाड़े अपराधियों ने चाकुओं से हमला कर डाला।
  • पत्रकार को एमजीएम मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

पटना समेत अन्य जगहों में भी हिंसा के वारदात

  • पटना के आलमगंज इलाके में पश्चिम दरवाजा के पास सैलून में एक युवक आकाश कुमार को सरेआम होली की सुबह गोली मारकर हत्‍या कर दी गई. मृत युवक को आपराधिक बैकग्राउंड का बताया जा रहा है।
  • बक्सर जिले के बगेन थाना के एकरासी गांव में मीट को लेकर हुए विवाद में एक शख्स की चाकुओं से हत्या कर दी गई,पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
  • लखीसराय में हाईवे के किनारे एक युवा का शव मिला। पुलिस के मुताबिक युवक की गले में फंदा डालकर हत्या की गयी है।

About Samar Saleel

Check Also

ऑलिव ऑयल का ऐसे भी कर सकते हैं इस्तेमाल…

ऑलिव ऑयल की गिनती बेहद ही हेल्दी ऑयल्स में होती है और यही कारण है ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *