District hospital में गंभीर लापरवाही

जिला अस्पताल में लापरवाही की घटनाओं का सिलसिला अब भी जारी है। खबर District hospital के ट्रॉमा सेंटर की है जहाँ एक मरीज़ को एक फार्मासिस्ट ने अस्पताल के बाहर देखकर ही आगरा रैफर कर दिया।

District hospital के बाहर ही देखकर कर दिया रैफर

फ़िरोज़ाबाद-थाना टूण्डला क्षेत्र के राजा का ताल के स्थानीय निवासी कन्हैयालाल यादव के पुत्र निखिल यादव का थाना दक्षिण क्षेत्र चंद्रवार गेट के पास स्थित युवा भाजपा नेता सुगम शिवहरे के घर के सामने किसी वाहन से टक्कर हो गयी, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया।
घायल लहूलुहान मरीज़ का वहां कोई जान पहचान का ना होने से युवा भाजपा नेता सुगम शिवहरे जल्दी उपचार दिलाने के लिए जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर ले गए ।
सुगम शिवहरे ने बताया की वहाँ पर उचित व्यवस्था न होने व मरीज़ को गंभीर बताते हुए उसे वहां से ले जाने को कहा ,जिसके बाद उसे स्टेशन रोड स्थित ओम हॉस्पिटल ले जाया गया।
ओम हॉस्पिटल के चिकित्सक को ऑपरेशन थियेटर में होने के कारण मरीज़ को जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर लाया गया।

हॉस्पिटल में भी मरीज़ को नहीं देखा गया

सुगम शिवहरे के अनुसार ट्रॉमा सेंटर के डॉक्टर ने मरीज़ को देखा भी नहीं। किसी करन सिंह नाम के फार्मासिस्ट ने बाहर ही देखकर उन्हें आगरा रैफर कर दिया और कोई प्राथमिक उपचार भी नहीं दिया।

सुगम शिवहरे के कहा की वो अनजान होकर भी मरीज़ को जल्द इलाज़ मिल जाये इसलिए जल्दी से अस्पताल ले आये, लेकिन यहां अस्पताल होने के बावजूद कोई देखने को तैयार नहीं।

Mohd. Farman

About Samar Saleel

Check Also

उत्तर प्रदेश: योगी सरकार का मंत्रिमंडल विस्तार टला

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के पहले मंत्रिमंडल विस्तार को अचानक टाल दिया गया ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *