Breaking News

पिस्तौल के साथ Selfie में गयी जान

आज-कल जहाँ Selfie का दौर जोरो-शोरो पर ज़ोर पकडे है वही इतनी आधुनिक दौर में इसका नुकसान भी भुगतना पड़ जाता है। अगर आप भी खतरों से भरी सेल्फी के शौकीन हैं तो ये खबर आपके लिए है।

Selfie ने ले ली जान

हाल ही में द‍िल्‍ली में सेल्‍फी लेने के चक्‍कर में एक युवक की जान चली गई। ऐसे ही कई लोग इस तरह की घटनाओं के शिकार हो चुके हैं। राजधानी दिल्ली के सरिता विहार इलाके में एक ऐसा ही दर्दनाक मामला सामने आया जहाँ एक शादी समारोह के दौरान एक युवक की जान चली गयी।
पेशे से टीचर प्रशांत (25) अपने एक नाबाल‍िग कज‍िन के साथ अपने मामा के घर शादी में प‍िस्‍तौल संग सेल्‍फी ले रहे थे।
इसी दौरान नाबालिक भाई के हाथ से प‍िस्‍तौल का ट्रिगर दब गया। जिसके बाद गोली साथ में सेल्‍फी ले रहे उसके भाई प्रशांत को लग गई।

इस दौरान घायल प्रशांत को तुरंत अस्‍पताल ले जाया गया, जहां डॉक्‍टरों ने उसे मृत घोषि‍त कर द‍िया। वहीं इस मामले की जानकारी पाते ही पहुंची ने घटना स्‍थल की जांच की। नाबालिग़ को पेशी के बाद बाल सुधार गृह भेजा जाएगा।
वहीं इस मामले में साथ में सेल्फी ले रहे नाबाल‍िग के प‍िता पर मामला दर्ज होगा।

पिता पर केस दर्ज

लाइसेंस पिता के नाम होने से पिता के नाम पर केस दर्ज किया गया। पुलिस के तरफ से कहा गया की उन्हें पिस्तौल को सुरक्षित जगह रखना चाहिए था।

बता दें कि दिल्ली पुलिस लाइसेंसिंग विभाग के मानदंड में यह प्रावधान है कि ” जिसके नाम हथियार का लाइसेंस है, उसकी ज‍िम्‍मेदारी बनती है वह उसे सुरक्षित जगह पर रखे।”

About Samar Saleel

Check Also

चेन्नई सेंट्रल से भाजपा उम्मीदवार विनोज ने की पीएम की तारीफ, कहा- हमें उनकी कार्यशैली पर भरोसा है

लोकसभा चुनाव का शंखनाद होते ही भाजपा ने पांचवी सूची भी जारी कर दी। इसमें ...