Breaking News

उत्तर प्रदेश : Health Workers की हुई बहाली

लखनऊ। अॉल इण्डिया कम्यूनिटी हेल्थ वर्कर्स एसोशिएसन (All India community Health Workers Associations) के प्रदेश अध्यक्ष रामशरण झा ने रविवार को राजधानी में एक प्रेस वार्ता की।
उन्होंने इस प्रेस वार्ता के माध्यम से उत्तर प्रदेश सरकार के प्रदेश अध्यक्ष रामशरण झा तथा विभागीय मंत्री रीता बहुगुणा जोशी को धन्यवाद दिया।

उत्तर प्रदेश में Health Workers की बहाली वाला शासनादेश

प्रदेश अध्यक्ष रामशरण झा ने मुख्यमंत्री को धन्यवाद देते हुए कहा कि लाखों स्वास्थ्य रक्षकों की बहाली करने वाला शासनादेश लाकर प्रदेश की वर्तमान सरकार ने एक ऐतिहासिक कदम उठाया है जिसका परिणाम ना केवल उत्तर प्रदेश के लाखों ग्रामीण क्षेत्रों की सेहत के साथ साथ पूरे देश की सेहत भी इस नए शासनादेश के बाद सुधरती दिखाई देगी।

साथियों के लिए उपलब्धि का समय

श्री झा ने इस अवसर पर अॉल इण्डिया कम्यूनिटी हेल्थ वर्कर्स एसोशिएसन के दीर्धकालीन संघर्ष की जानकारी दी।
इस दौरान उन्होंने बताया की दिल्ली से लेकर लखनऊ तक चले निर्बाध आन्दोलन में जिन साथियों ने लगातार साथ दिया उनके लिए यह उपलब्धि का समय है.
उन्होंने कहा की इस यात्रा में जिन समाचार पत्रों तथा इलेक्ट्रॉनिक चैनलों ने इस स्वास्थ्य आन्दोलन को लगातार सरकारों के सामने उठाए रखा उनके लिए भी एसोशिएसन कृतज्ञता प्रकट करती है।

इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष रामशरण झा के साथ सुनील कुमार, सुल्तान, राजू प्रसाद, वेदपाल, अनुज, फारूख, रामप्रसाद शिवकुमार झा तथा रामशरण वर्मा आदि हेल्थ वर्कर्स बड़ी संख्या में मौजूद रहें।

About Samar Saleel

Check Also

ममता बनर्जी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले दिलीप घोष की मुश्किलें बढ़ीं, BJP नेता के खिलाफ मामला दर्ज

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर टिप्पणी करने के मामले में भाजपा ...