अब इस Cricketer पर दर्ज होगा केस

मोहम्मद शमी के बाद अब इस Cricketer पर विवाद का सिलसिला शुरू हो गया। एक तरफ जहाँ शमी अपनी पत्नी को लेकर विवादों में है तो दूसरी तरफ ये क्रिकेटर अपनी ट्वीट के चलते विवादों में फसा।

Cricketer हार्दिक पर चलेगा केस

अपने एक ट्वीट में अम्बेडकर पर टिप्पड़ी करना हार्दिक पांड्या को भारी पड़ गया। अदालत ने उनके खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश दिया है।
हार्दिक के खिलाफ केस दर्ज करने के लिए कोर्ट पहुंचे एडवोकेट डीआर मेघवाल ने बताया कि क्रिकेट खिलाड़ी हार्दिक पंड्या ने कुछ महीने पहले Twitter पर एक पोस्ट डालकर बीआर अंबेडकर के खिलाफ अपशब्द कह कर दलित समुदाय के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाया हैं।

क्या है मामला

हार्दिक ने 26 दिसंबर, 2017 को अपने ट्विटर अकाउंट से अम्बेडर पर एक ट्वीट किया था ,जिसमें उन्हाेंने लिखा था, “कि कौन आंबेडकर?”, ‘वह व्यक्ति जिसने देश के संविधान का ड्राफ्ट तैयार किया या फिर वो जिसने देश को आरक्षण के नाम पर एक बीमारी दी।’

लूणी पुलिस थाने में नहीं दर्ज हुआ था FIR

एडवोकेट डीआर मेघवाल ने बताया कि इस मामले में वह पहले लूणी पुलिस थाने में FIR कराने के लिए गए थे, लेकिन थानेदार ने ये कह कर केस दर्ज करने से मना कर दिया कि वह इतने बड़े क्रिकेट खिलाड़ी के खिलाफ केस दर्ज नहीं कर सकते हैं।
बता दें कि अदालत ने बुधवार को कोर्ट में सुनवाई करते हुए हार्दिक पंड्या के साथ केस दर्ज न करने वाले लूणी थाने के थानाधिकारी राजेन्द्र सिंह के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

About Samar Saleel

Check Also

क्रिकेट की दुनिया में वापसी करेंगे श्रीसंत, 7 साल का बैन 2020 में होगा समाप्त

बीसीसीआई के लोकपाल डी के जैन ने आदेश दिया है कि कथित स्पॉट फिक्सिंग (IPL ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *