Breaking News

बीजेपी ने राहुल के हमले के जवाब में कहा, technology की जानकारी नहीं

राहुल गांधी के हमले के जवाब में बीजेपी ने कहा है कि राहुल गांधी को technology की जानकारी नहीं है। उन्होंने राहुल गांधी के उस सवाल पर सवाल खड़ा कर दिया। जिससे राहुल गांधी के सवाल पर ही सवाल उठ रहे हैं। दरअसल फेसबुक डेटा लीक पर जारी विवाद के बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ‘नमो एप’ के बहाने सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

राहुल को नहीं है technology की जानकारी

राहुल ने एक खबर का लिंक साझा करते हुए कहा कि जब कोई यूजर्स ‘नमो एप’ डाउनलोड कर साइन-अप करता है तो उस शख्स की सारी निजी जानकारी अमेरिकी कंपनी को चली जाती है।

  • राहुल के इस बयान पर बीजेपी ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष को तकनीक की जानकारी नहीं है।

राहुल ने किया ट्वीट

राहुल ने मोदी पर तंज कसते हुए ट्विट किया, ”हाय, मेरा नाम नरेंद्र मोदी है। मैं भारत का प्रधानमंत्री हूं। जब आप मेरे आधिकारिक ऐप पर साइन अप करते हैं तो मैं आपकी सारी जानकारी अमेरिकी कंपनियों के अपने दोस्तों को दे देता हूं।

  • मुख्यधारा की मीडिया, आपका धन्यवाद।
  • इस अहम स्टोरी को दबाकर शानदार काम कर रहे हैं।

राहुल के ट्वीट का जवाब

राहुल गांधी के ट्वीट का जवाब बीजेपी ने दिया। मजाक उड़ाने पर बीजेपी ने कांग्रेस अध्यक्ष पर तीखा पलटवार किया है। बीजेपी का कहना है कि राहुल गांधी को तकनीक की जानकारी नहीं है।

  • बीजेपी का कहना है कि मोदी और राहुल गांधी में तुलना नहीं की जा सकती है।
  • इसलिए वो जनता में भ्रामक जानाकरी पेश कर रहे हैं।
  • यही नहीं वह मीडिया पर भी सवालिया निशान लगा रहे हैं।
फेसबुक ने गलती मानकर डाटा किया सुरक्षित

कैंब्रिज एनालिटिका द्वारा फेसबुक से निजी जानकारी चुरा लेने का मामला सामने आया था। इसके बाद से लगातार फेसबुक पर सवाल उठ रहे हैं कि क्या हमारा और आपका डेटा फेसबुक पर सुरक्षित है? फेसबुक ने भी अपनी गलती मान ली है।

वहीं केंद्रीय कानून मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने कांग्रेस पर 2019 में अपना चुनाव अभियान चलाने के लिए राजनीतिक डेटा विश्लेषक फर्म कैम्ब्रिज एनालिटिका के साथ काम करने का आरोप लगाया है। जिसके बाद से कांग्रेस लगातार बीजेपी पर हमलावर है।

About Samar Saleel

Check Also

केंद्र ने कोर्ट में पूर्व पीएम राव और मनमोहन सिंह की तारीफ की, कहा- लाइसेंस राज से मुक्ति दिलाई

केंद्र सरकार ने मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट में पूर्व पीएम नरसिम्हा राव और उनके तत्कालीन ...