Breaking News

ट्रेन से कटकर युवक की मौत , हत्या की आशंका

लखनऊ- राजधानी के मानक नगर थानाक्षेत्र मे एक युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गयी । हालांकि की घटना क्रम हत्या की तरफ इशारा कर रही है । ख़बर लिखे जाने तक शव की शिनाख्त नहीं हो पायी है । मानक पुलिस शव को कब्जे मे करते हुये आगे की पड़ताल कर रही है ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार की सुबह पुलिस को तकरीबन 9:52 बजे मानक नगर रेलवे स्टेशन अंतर्गत लाइन नंबर 3 पोल नंबर 4/8 के समीप चित्रकूट एक्सप्रेस से एक 22 वर्षीय युवक की कटने की सूचना प्राप्त हुई । मौके पर पहुंची मानक नगर पुलिस ने शव को कब्जे मे लेते हुये आगे की कार्यवाही का दावा कर रही है । मानक नगर प्रभारी ने बताया की युवक पीले व काले रंग की चेकदार शर्ट  जींस पैंट व चपप्ले पहना हुआ था । ख़बर लिखे जाने तक मृतक की शिनाख्त नहीं हो पायी है ।

 

क्या है का का राज ?

 

मृतक के पास से पुलिस को एक पेन व कागज मिला । कोरे कागज पर सिर्फ का लिखा हुआ था । ऐसा प्रतीत हो रहा था की युवक अपने अंतिम क्षणों मे कागज पर अपनी मौत की वजह लिखने की कोशिश कर रहा है । युवक के तरफ से ऐसे प्रयास से हत्या के कयास लगाए जा रहे है । फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है । मानक नगर प्रभारी ने बताया की घटना की तफ़तीश की जा रही है ।

 

 

 

 

 

About Samar Saleel

Check Also

शीला दीक्षित के बिना नही की जा सकती थी फ्लाई ओवर व मेट्रो की उम्मीद : नटवर सिंह

राजधानी दिल्ली की सबसे लंबे समय तक सीएम शीला दीक्षित का रविवार को निगमबोध घाट पर अंतिम ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *