Breaking News

आग मे झुलस कर केड़ा की मौत,सीओ समेत एसपी मौके पर

लखनऊ- राजधानी के गुड़म्बा थानाक्षेत्र मे एक केड़ा नामक व्यक्ति की जिंदा जलकर मरने से सनसनी फैल गयी । मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे करते हुये पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । सूचना पर सीओ गाजीपुर समेत एसपी ट्रांस गोमती मौके पर पहुँच कर घटना का मुआयना किया ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुड़म्बा थानाक्षेत्र के बसहा गाँव निवासी केड़ा रैदास (52) पुत्र पुरई की जिंदा जलकर मरने से सनसनी फैल गयी । कीड़ा रैदास अपने दोनों पैरो से बिकलांग था  जिसके वजह से अविवाहित था । केड़ा के चार भाई थे जिनमे से कुछ साल पहले एक भाई की मौत हो गयी थी । केड़ा अपने भाइयों से अलग रहता था ।  जमीन की बिक्री के पैसे मिलने के बाद से कीड़ा शराब का लती हो गया था । शुक्रवार सुबह केड़ा का अधजला शव उसके बेड पर मिला । बताया जाता है की केड़ा अपनी गृहस्थी का सारा सामान अपने बेड के नीचे ही रखता था । केड़ा कुछ साल पहले अपने हिस्से की जमीन बेच चुका था । ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है की केड़ा देर रात बीड़ी पिया होगा जिससे बिस्तर व अन्य गृहस्थी के सामानों मे आग पकड़ ली होगी और केड़ा जिंदा झुलस गया ।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने अधजले शव को कब्जे मे लेते हुये पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । मामले की गंभीरता समझते हुये सीओ गाजीपुर दिनेश पुरी व एसपी ट्रांस गोमती दुर्गेश कुमार मौके पर पहुंचे व घटनास्थल का जायजा लिया । एसपी ट्रांसगोमती ने बताया की आग लगने की वजह स्पष्ट नहीं हो पायी है जिसकी तफ़तीश जारी है ।

About Samar Saleel

Check Also

राज्य स्तरीय नृत्य प्रतियोगिता में तान्या श्रीवास्तव ने अर्जित किया प्रथम पुरस्कार

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, महानगर कैम्पस की कक्षा-3 की छात्रा तान्या श्रीवास्तव ने राज्य स्तरीय ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *