Breaking News

पहिए पर बार!

कटिहार. भागलपुर/गुवाहाटी राजधानी एक्सप्रेस में शराब बेच रहे अटेंडेंट को पुलिस ने दबोचा। ट्रेन में यात्रा कर रही एक महिला ने रेल मंत्री सुरेश प्रभु को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी। मामले को ‘प्रभु’ ने तत्काल संज्ञान में लिया जिसके बाद रेलवे क्राइम इंटेलीजेंस ब्रांच (सीआइबी) ने दो कोच अटेंडेंट को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से 180 मिलीलीटर शराब की बोतल भी बरामद की गई।

मंत्रालय ने दिया जांच का आदेश: 

जानकारी के अनुसार जयंती जया नामक महिला ने रेल मंत्री को ट्वीट कर राजधानी एक्सप्रेस में शराब की बिक्री की जानकारी दी थी। इसके बाद रेल मंत्रालय ने जांच के आदेश दिए थे। सीआइबी टीम ने कटिहार में नई दिल्ली से गुवाहाटी जा रही 12424 अप राजधानी एक्सप्रेस में पड़ताल शुरू की।

ऐसे गिरफ्तार हुए आरोपी: 

टीम में शामिल एएसआइ अनूप तिवारी और हवलदार आर.के. जायसवाल ने कोच अटेंडेंट से शराब की मांग की। शुरू में मना करने के बाद वो सौदेबाजी पर उतर आए। सौदा पटते ही शराब की डिलीवरी देने आए दोनों अटेंडेंट को टीम ने गिरफ्तार कर लिया। ट्रेन के किशनगंज रेलवे स्टेशन पर रुकते ही दोनों को आरपीएफ के हवाले कर दिया गया।

गिरफ्तार अटेंडेंट नरेंद्र कुमार नई दिल्ली व विशाल कुमार यूपी के बिजनौर स्थित बोडगरी के निवासी हैं। उन्होंने बताया कि यात्रियों की मांग पर राजधानी समेत कई ट्रेनों में शराब उपलब्ध कराई जाती है। दोनों को नॉदर्न रेलवे की दिल्ली डिविजन में विबग्योर इंफो प्राइवेट लिमिटेड ने नियुक्त किया था।

About Samar Saleel

Check Also

मोदी सरकार ने घर-घर तक बिजली पहुंचाने के लिए तैयार किया मेगा प्लान

 केंद्र की मोदी सरकार ने घर-घर तक बिजली पहुंचाने के लिए मेगा प्लान तैयार कर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *