Breaking News

टीवी के 5 फेमस कॉमिक सुपरनेचुरल कैरेक्‍टर

इंडियन टेलीविजन में पिछले कुछ सालों से कॉमिक सुपरनेचुरल कैरेटर की बहार सी आ गयी है। ये कैरेटर आपको डराने से लेकर हंसाने तक का किरदार बखूबी निभा भी रहे हैं। आइए जानते हैं इंडियन टेलीविजन के इन 5 सुपरनेचुरल कैरेक्टर्स के बारे में।

भूत:
स्टार प्लस के सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में शगुन का किरदार निभाने वाली मशहूर टीवी अभिनेत्री अनीता हसनंदानी जल्‍द ही सब चैनल के ‘त्रिदेवियां’ में एक भूत के किरदार में नजर आएंगी। इससे पहले वह ‘ये है मोहब्बतें’ में भी भूत बनकर अपने दर्शकों को डरा चुकी हैं।

नानी:
अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाने वाली फरीदा जलाल एक बार फिर जल्‍द ही शरारत सीरियल में आपके सामने आ सकती हैं। 2004 से 2009 तक प्रसारित किए गए इस शरारत सीरियल में फरीदा जलाल ने जिया की नानी का किरदार निभाया किया था।

जीनी और जूजू:
जीनी और जूजू सीरियल 5 नवम्बर 2012 से से 6 जून 2014 तक सब टीवी पर प्रसारित हुआ था। विक्रम खन्ना (अली असगर) की मुलाकात एक बार जीनी से होती है,और जीनी जूजू को प्‍यार करने लगती है। जबकि जूजू उससे अक्सर पीछा छुड़ाने की जुगत में रहता है।

नागिन:
चर्चित धारावाहिक ‘इच्‍छाधारी नागिन’ के बाद इच्‍छा प्‍यारी नागिन का किरदार भी लोगों को डराने वाला है। इस किरदार को प्रियल गौर ने निभाया है। इस धारावाहिक में दो स्थानों धरती एवं नागिस्तान की जिंदगी और कहानियों को दिखाया गया है।
भूत:
“जिन्दगी अभी बाकी है मेरे घोस्ट” टीवी की दुनिया का चर्चित शो है। लाइफ ओके पर इसका प्रसारण 31 अगस्त 2015 को शुरू हुए इस धारावाहिक में भूत का अनोखा रूप देखने को मिला। हालांकि प्रेत आत्‍माएं होने के बावजूद यह धारावाहिक पूरी तरह हास्यपूर्ण है।

About Samar Saleel

Check Also

नए गानों के साथ वापसी करेंगी रचिता अरोड़ा कहा- ‘इस कार्य में आता हैं’…

बॉलीवुड कंपोजर व गायिका रचिता अरोड़ा का बोलना है कि उन्हें टाइटल ट्रैक में कार्य करने में मजा आता है। वेब सीरीज ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *