Breaking News

नगराम मे मिली युवती की लाश , पिता ने लगाया हत्या की आशंका

लखनऊ- राजधानी के नगराम थानाक्षेत्र के अचलीखेड़ा स्थित शारदा नहर की बैराज के पास एक युवती की लाश मिलने से सनसनी फैल गयी गयी । राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे करते हुये पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । युवती की शिनाख्त बाराबंकी निवासी के रूप मे हुई । युवती के पिता ने उसकी शिनाख्त की ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नगराम थानाक्षेत्र के अचलीखेड़ा स्थित शारदा नहर की बैराज के पास एक युवती की लाश मिलने  की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाल कर शिनाख्त के लिए सूचना प्रसारित किया । सूचना पर मृतिका के बाराबंकी निवासी पिता ने नगराम थाना पहुँचकर अपनी बेटी प्रीति के रूप मे की शिनाख्त किया । प्रीति लखनऊ के इरम डिग्री कॉलेज से बीटीसी कर रही थी । मृतिका के पिता ने बताया की बीते 4 मार्च को प्रीति कॉलेज के लिए निकली थी तभी देर शाम एक अंजान शख्स ने उन्हे फोन कर के बताया की आपकी बेटी का बैग व मोबाइल फोन फैजाबाद रोड स्थित जलसेतु डैम नंबर 2 के पास पड़ा है । मृतिका के पिता मौके पर पहुंचे तो वह पर प्रीति का बैग चपल्ले पड़ी थी । मृतिका के पिता ने चिनहट थाना रिपोर्ट दर्ज़ कराने पहुंचे तो कोतवाल ने बाराबंकी मे मुकदमा दर्ज़ कराने की बात कहते हुये ताल दिया । बाद मे आलाधिकारियों के फटकार के बाद कोतवाल ने गुमसूदगी मे मुकदमा पंजीकृत किया ।

मृतिका के पिता राजेश कुमार ने प्रीति के ससुरालजनों पर आरोप लागते हुये बताया की बेटी की शादी पिछले वर्ष वीरेंद्र पुत्र रामनरेश डुंडपुरवा सतरीख बाराबंकी के साथ किए थे । शादी के बाद से ही ससुराल वालों ने दहेज उत्पीड़न कर रहे थे । प्रीति को उनके ससुराल वालों ने ही मारा है ।  बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है ।

About Samar Saleel

Check Also

गर्लफ्रेंड की सगाई होने पर प्रेमी युवक ने लगाई फांसी, सुसाइट नोट में लिखी ये बात…

प्यार एक ऐसी फीलिंग है जिसे पाने के लिए कभी कभी शख्स किसी भी हद ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *