Breaking News

किसने क्या कहा?

नरेन्द्र मोदी

मोदी ने ट्वीट में कहा, यूपी की जनता को हृदय से धन्यवाद देता हूं। बीजेपी की ये ऐतिहासिक जीत विकास और सुशासन की जीत है। काशी के सांसद के रूप में काशी की जनता का अटूट विश्वास और अपार प्रेम पाकर मैं आज अभिभूत हूं। काशी के लोगों को शत-शत नमन। उत्तराखंड की जीत बेहद खास है। देवभूमि के लोगों का आभार। मैं विश्वास दिलाता हूं कि भाजपा पूरी तत्परता और कमर्ठता से लोगों की सेवा करेगी।

अमित शाह

अमित शाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि रविवार को मोदी बीजेपी मुख्यालय आएंगे। चार राज्यों (यूपी, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर) में हमारी सरकार बनने जा रही है। कल पार्लियामेंटरी बोर्ड की बैठक के बाद इसपर फैसला लिया जाएगा।
अखिलेश यादव


अखिलेश यादव ने कहा, जो समाजवादी पार्टी के साथ खड़े रहे मैं उनका धन्यवाद देता हूं। मुझे लगता है कि आने वाले समय में जो सरकार आएगी, वो समाजवादी सरकार से बेहतर काम करेगी।
मायावती

मायावती ने कहा, चुनाव में बीएसपी को जनता ने नहीं, ईवीएम ने हराया। चुनाव रद्द होना चाहिए। ईवीएम में गड़बड़ी करके बीजेपी ने बहुमत हासिल किया है। मैं नरेंद्र मोदी और अमित शाह को चुनौती देती हूं कि वे चुनाव आयोग को इस बारे में बताएं। मैं चाहती हूं कि पुरानी व्यवस्था यानी बैलट पेपर से चुनाव कराए जाएं।

शिवराज सिंह चैहान

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को देश के लिये भगवान का वरदान हैं उनकी जनकल्याणकारी योजनाओं के कारण देश को उन पर असीम विश्वास है।‘देश की जनता ने एक बार फिर बीजेपी4इंडिया के कुशल नेतृत्व पर विश्वास जताया है, जिसके परिणामस्वरूप जनता ने भारी मतों से पार्टी विजयी हुई है।’’

About Samar Saleel

Check Also

इन पदों पर निकली 7000 भर्तियां,उम्मीदवार जल्द करे आवेदन…

महाराष्ट्र प्रदेश विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड ने विद्युत सहायक के पदों पर भर्ती के लिए आधिकारिक अधिसूचना ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *